Bhopal News: देर रात चली रईसजादों की पार्टी, पुलिस की दबिश, बार मालिक के खिलाफ FIR दर्ज

बावजूद इसके लोगों का उदासीन और लापरवाह रवैया प्रशासन के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में कोरोना (corona) से दूसरी लहर (2nd wave) के बाद corona case में भले कमी आ रही हो लेकिन लोग बेपरवाही से बाज नहीं आ रहे हैं। इसका ताजा मामला रविवार देर रात देखने को मिला। जहां राजधानी पुलिस ने 12:15 बजे एमपी नगर जोन 2 के पिचर्स बार पर छापामारी की।

दरअसल देर रात एक बार खोलकर Corona guideline का उल्लंघन किया जा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बार के मैनेजर और मालिक पर FIR दर्ज किया है। मामले में पुलिस ने बताया कि रात 12:00 बजे एमपी नगर जोन 2 (MP Nagar Zone 2) के पीछे Bar खुले होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस की टीम ने वहां दबिश दी और शराब के नशे में लड़की लड़कियों को झूमते हुए पकड़ा था। पुलिस का कहना है कि बार के अंदर सोशल डिस्टेंसिंग का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा था। पुलिस के पहुंचने पर कई लोग चुपचाप बाहर से बाहर निकल गए।

Read More: Rare Note: 10 रूपए का ये नोट आपको दिलाएगा 30 हजार रुपए, करना होगा ये काम

मामले में पुलिस ने मैनेजर सुमित कुमार और मालिक राहुल दुबे के खिलाफ Corona Guideline के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। दोनों को नोटिस जारी की गई है। बता दे कि भोपाल में बार क्लब और रेस्टोरेंट को रात 10:00 बजे तक खोलने की अनुमति दी गई है। बावजूद इसके लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

मध्य प्रदेश में कोरोना केसों में भले कमी देखने को मिल रही है लेकिन प्रशासन और सरकार लगातार Corona की तीसरी लहर को लेकर चिंता जाहिर कर रही है। बीते दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने corona की तीसरी लहर सहित कई तरह के वायरस से बचकर रहने की अपील जनता से की थी। जिला प्रशासन द्वारा भी लगातार शर्तों के साथ कारोबार करने की छूट दी गई है। बावजूद इसके लोगों का उदासीन और लापरवाह रवैया प्रशासन के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।