Congress का हमला, आपदा में मंत्री बना रहे Picnic, अधिकारी कर रहे जल क्रीड़ा, जारी की तस्वीरें

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। ‘ग्वालियर चंबल संभाग (Gwalior Chambal Division) में आई भयानक बाढ़ (MP Flood) के समय जनता की मदद करने के बजाय प्रदेश सरकार के मंत्री रेस्ट हाउस (rest house) में पिकनिक (picnic) मना रहे हैं’ कांग्रेस (congress) के महामंत्री और मीडिया प्रभारी केके मिश्रा (KK Mishra) ने कुछ तस्वीरें जारी करके यह आरोप लगाया है।

उन्होंने अधिकारियों की भी जल क्रीड़ा करने की तस्वीरें जारी की है। ग्वालियर चंबल संभाग इन दिनों भीषण बाढ़ से जूझ रहा है। इससे निबटने के लिए प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री (CM Shivraj) समेत लगभग एक दर्जन मंत्री मैदान में है। लेकिन कांग्रेस का आरोप है कि 1250 से ज्यादा आपदा प्रभावित गांवों में पीड़ितों को राहत देने की बजाय मंत्री व अधिकारी पिकनिक मना रहे हैं और सैर सपाटा कर रहे हैं।

Congress का हमला, आपदा में मंत्री बना रहे Picnic, अधिकारी कर रहे जल क्रीड़ा, जारी की तस्वीरें

Read Moreकेंद्रीय मंत्री Scindia की गृह मंत्री Amit Shah से बड़ी मांग, MP के इन 2 जिले को जल्द मिलेगी राहत

केके मिश्रा (KK Mishra) ने शिवपुरी जिले के मणि खेड़ा डैम की कुछ तस्वीरें जारी की हैं और इन तस्वीरों में ग्वालियर जिले के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट और लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश राठखेङा (suresh rathkheda) को कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर ड्राई फ्रूट और फल खाते हुए दिखाया गया है। इसी के साथ-साथ भिंड (bhind) में आपदा प्रबंधन में लगी बोट पर SDM-SDOP और अन्य अधिकारी हाथ लगाकर ठहाके लगा रहे हैं और जल क्रीड़ा करके अपना वीडियो बना रहे हैं।

इन अधिकारियों में SDM आर ए प्रजापति, SDOP अवनीश बंसल, जनपद पंचायत आलोक प्रताप इटोरिया और एक अन्य अफसर शामिल है। केके का कहना है कि मंत्रियों का इस तरह से बाढ़ के समय ड्राई फ्रूट और फल खाना और अधिकारियों का जलक्रीङा करना यह बताता है कि वह बजाए लोगों की मदद करने के उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं। वहीं दूसरी ओर प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भी शिवपुरी के मणि खेड़ा डैम के रेस्ट हाउस का फोटो जारी किया है और इस पर कटाक्ष भी किया है।