कोरोना से आसाराम की तबियत में लगातार गिरावट, दायर की जमानत याचिका, सुनवाई आज

हालांकि आसाराम मामले में हाई कोर्ट द्वारा गुरुवार को सुनवाई होनी थी लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया के निधन के बाद राजस्थान में 1 दिन का अवकाश घोषित किया गया था।

आसाराम बापू

राजस्थान, डेस्क रिपोर्ट। अपने शरीर पर कोरोना corona) का प्रभाव झेल रहे आसाराम (asaram) ने एक बार फिर से राजस्थान हाईकोर्ट (rajasthan highcourt) में अर्जी लगाई है। अर्जी में उन्होंने जमानत याचिका दाखिल की है। दरअसल आसाराम कोरोना संक्रमित है। जिसके बाद से लगातार उनके स्वास्थ्य में गिरावट देखी जा रही है। कोर्ट में अर्जी लगाते हुए आसाराम ने कहा था कि उनकी तबीयत बिगड़ रही है और उन्हें खून चढ़ाने की आवश्यकता है। जिसके लिए उन्हें तुरंत जमानत दी जाए।

आसाराम बापू कोरोना संक्रमित होने की वजह से जोधपुर के एम्स (AIIMS) में भर्ती हैं। वहीं उन्होंने राजस्थान हाई कोर्ट में जमानत की याचिका दायर करते हुए अपना इलाज आयुर्वेद से कराने की इजाजत मांगी थी। जिसके बाद हाईकोर्ट द्वारा आसाराम बापू की दाखिल अर्जी पर शुक्रवार को सुबह 9:00 बजे सुनवाई होगी। जस्टिस संदीप मेहता और देवेंद्र कछवाहा की खंडपीठ द्वारा उनकी अर्जी पर सुनवाई की जाएगी।

Read More: Suspended: लापरवाही पर गिरी गाज, 3 सहायक प्रबंधक तत्काल प्रभाव से निलंबित

हाईकोर्ट में अर्जी देते हुए आसाराम बापू का कहना है कि उन्हें एलोपैथी का इलाज सूट नहीं करता है। जिसके कारण वह आयुर्वेदिक इलाज चाहते हैं। हालांकि आसाराम मामले में हाई कोर्ट द्वारा गुरुवार को सुनवाई होनी थी लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया के निधन के बाद राजस्थान में 1 दिन का अवकाश घोषित किया गया था। जिसके बाद हाईकोर्ट की सुनवाई टाल दी गई थी।

Read More: सीएम शिवराज की अधिकारियों को निर्देश- IT-ITV मॉडल पर हो काम, वैक्सीनेशन प्लान पर जोर

याचिका दाखिल करते हुए आसाराम बापू ने यह भी कहा कि उनके शरीर में हीमोग्लोबिन की लगातार कमी हो रही है। जहां जांच के बाद आसाराम बापू को अब तक दो यूनिट ब्लड चढ़ाया जा चुका है। वहीं राजस्थान हाई कोर्ट द्वारा इनसे आसाराम बापू की कोरोना रिपोर्ट के साथ-साथ मेडिकल रिपोर्ट की अपडेट मांगी गई है।