गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की चेतावनी, हिन्दू देवी देवताओं को अपमानित करने वालों का स्थान जेल होगा 

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय पर तंज कसते हुए कहा कि यदि कॉमेडी शो करवाना है तो राहुल गांधी को क्यों नहीं बुला लेते हैं ?  

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दिग्विजय सिंह द्वारा ट्वीट के माध्यम से स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को मध्यप्रदेश में शो करने के लिए आमंत्रित करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। ट्वीट के बाद से दिग्विजय सिंह पर हमलावर हुई भाजपा खुले शब्दों में शो नहीं होने की चेतावनी दे चुकी है।  अब प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी दी है कि हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करने वालों का स्थान जेल ही होगा।

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के ट्वीट के बाद  BJP विधायक और कट्टर हिंदू नेता रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) ने कहा है कि जो लोग श्रीराम और माता सीता का अपमान करते हैं, ऐसे किसी भी राष्ट्र विरोधी या हिंदू विरोधी का शो मध्यप्रदेश तो क्या, देश भर में कहीं नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह तो पाकिस्तान के आतंकवादियों को घर बुलाकर बिरयानी खिलाने की चाहत रखते हैं तो क्या वह भी स्वीकार कर ली जाएगी?

ये भी पढ़ें – कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज, बढ़ेगी पेंशन की राशि! जानें EPS पर ताजा अपडेट 

रामेश्वर शर्मा के बाद वरिष्ठ नेता डॉ हितेश वाजपेई (Dr Hitesh Bajpai) ने कहा कि दिग्विजय सिंह की दाल तब तक नहीं गलती जब तक हिंदू मुसलमानों के बीच दंगे की आग नहीं भड़कती और यही कारण है कि वे ऐसे विध्वंसकारी कलाकारों को आमंत्रित करते हैं जो इस आग में घी डालने का काम करें। वाजपेई ने दिग्विजय को सीधे चुनौती देते हुए कहा कि दिग्विजय हिम्मत दिखाएं मध्य प्रदेश की जेल इनका इंतजार कर रही है।

ये भी पढ़ें – 4 महीने की बच्ची को लेकर भटक रहे दम्पति, मैरिज सर्टिफिकेट के लिए खर्च हुए 9 लाख

अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr Narottam Mishra) ने कहा है कि मध्य प्रदेश में यदि किसी ने हिंदू देवी देवताओं को अपमानित करने वाला शो किया तो उसका स्थान केवल जेल ही होगा।  डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय पर तंज कसते हुए कहा कि यदि कॉमेडी शो करवाना है तो राहुल गांधी को क्यों नहीं बुला लेते हैं ?

ये भी पढ़ें – Earthquake in Indonesia: भूकंप के झटकों से थर्राया इंडोनेशिया, सुनामी की चेतावनी 

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से विभाजनकारी राजनीति कर देश को बांटने की कोशिश करती आई है। हिंदू और हिंदुत्ववादियों को लेकर दिया गया राहुल गांधी बयान भी इसी की एक कड़ी है। राहुल गांधी आज देश की जनता आपको और आपकी पार्टी को अच्छी तरह समझकर पूरी तरह खारिज कर चुकी है।

ये भी पढ़ें – CDS बिपिन रावत के साले को न्याय की दरकार, फेसबुक पर किया पोस्ट

कमलनाथ और कांग्रेस को घेरते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पंचायत चुनाव में हार के डर से कांग्रेस कंफ्यूज दिखाई दे रही है। एक ओर कमलनाथ पंचायत चुनाव को लेकर बैठक कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके ही सांसद सुप्रीमकोर्ट में केस लड़ रहे हैं। चुनाव कोई भी हो कांग्रेस का हारना तय है।