इंदौर: योग गुरु बाबा रामदेव को लेकर पूर्व मंत्री और BJP सांसद आमने – सामने

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा की बाबा रामदेव के द्वारा डॉक्टरों की कार्यशैली पर दिया गया बयान निंदनीय है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। कांग्रेस विधायक (congress MLA) और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) ने रामदेव बाबा (ramdev) की कंपनी द्वारा निर्मित प्रोडक्ट पर सवाल खड़े किए तो वही बीजेपी सांसद शंकर लालवानी (sankar lalwani) ने बाबा रामदेव के बयान पर खेद व्यक्त किया है।

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा की बाबा रामदेव के द्वारा डॉक्टरों की कार्यशैली पर दिया गया बयान निंदनीय है।लेकिन अब बाबा रामदेव को चौतरफा हमले झेलना पड़ रहे है सज्जन वर्मा ने कहा की बाबा की कंपनी में जो प्रोडक्ट बनाए जाते हैं उनमें से केवल शुद्ध गाय के घी और शहद की जांच करा ली जाए तो बाबा जेल की सलाखों के पीछे चले जाएंगे।

Read More: CM शिवराज के कहने के बाद भी नहीं मिल पा रहा पूरा इलाज, भटक रही परेशान बेटी

इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी सांसद शंकर लालवानी का कहना है कि बाबा रामदेव द्वारा डॉक्टर्स को लेकर जो बयान दिया था उसको लेकर बाबा ने केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन को पत्र लिखकर क्षमा मांगी है साथ ही उनके बयान को लेकर रामदेव बाबा द्वारा खेद व्यक्त किया गया है माफी मांगने के बाद अब इस पूरे मामले को समाप्त करने की आवश्यकता है।

बहरहाल, आरोप-प्रत्यारोप के बीच बाबा रामदेव द्वारा डॉक्टरों पर की गई टिप्पणी उनके विरोधियों के लिए एक बड़ा हथियार बन गई है इससे पहले भी बाबा कई बार अपने कंपनी  प्रोडक्ट और बयान को लेकर चर्चा में रहे हैं। लेकिन इस बार उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार को भी मुसीबत में डाल दिया है।