सिंह राशि के लोगों की चमक उठेगी किस्मत, मीन वाले हासिल करेंगे पद प्रतिष्ठा, जानें रविवार का राशिफल

हर व्यक्ति की कुंडली में नवग्रह विराजित होते हैं, जिनकी दिशा समय-समय पर बदलती है। बदलती हुई यह दिशा लोगों के जीवन पर गहरा प्रभाव डालती है।

Rashifal

Rashifal: ग्रह नक्षत्र की स्थिति व्यक्ति के जीवन पर गहरा प्रभाव डालने का काम करती है। जिस तरह से ग्रह चाल चलते हैं वैसा असर व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है। व्यक्ति की कुंडली में मौजूद नवग्रह उसके जीवन और भविष्य के बारे में सब कुछ बताते हैं। चलिए इन्हीं की स्थिति के आधार पर आपको रविवार का राशिफल बताते हैं।

मेष

मेष राशि के लोगों को ऐसा कोई भी काम आज नहीं करना चाहिए जो उन्हें भारी लग रहा हो। अनावश्यक रूप से किसी से विवाद हो सकता है। कार्यक्षेत्र में थोड़ा ध्यान देने की आवश्यकता है।

वृषभ

वृषभ राशि के लोग आज वाद विवाद की स्थिति में फंस सकते हैं। किसी नजदीकी सहयोगी के कारण आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आपको थोड़ा ध्यान रखने की आवश्यकता है।

मिथुन

आज के दिन इन लोगों को लेनदेन में सावधानी बरतने की आवश्यकता है। खासकर के अपनों के साथ लेनदेन बिल्कुल ना करें इससे संबंध खराब हो सकते हैं। मकान और वाहन पर आप पैसा खर्च कर सकते हैं।

कर्क

कर्क राशि के लोग व्यापार और व्यवसाय में परिवर्तन की स्थिति देखेंगे। कार्य स्थल पर कुछ लोगों की वजह से आपके काम बिगड़ सकते हैं। धैर्य बनाकर रखें इससे आपकी परेशानी खत्म होगी।

सिंह

सिंह राशि के वह लोग जो शिक्षा के क्षेत्र से संबंध रखते हैं उन्हें सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। परिवार में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आपको किसी की वजह से क्रोध आ सकता है।

कन्या

आज आपको थोड़ा संभल कर चलने की आवश्यकता है। किसी से बहस बिल्कुल ना करें वरना आप विवाद की स्थिति में पड़ सकते हैं। समय के साथ चलने की कोशिश करें इससे आप समस्या में नहीं पड़ेंगे।

तुला

तुला राशि के लोगों को महत्वाकांक्षा की कमी महसूस होने वाली है। आपको अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है। आपको किसी भी तरह के व्यसन से दूर रहने की बहुत जरूरत है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोग आज किसी तरह की परेशानी का सामना करेंगे। आप कई तरह की समस्याओं और मतभेद में उलझ सकते हैं। किसी के साथ अनावश्यक वाद विवाद करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है।

धनु

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन व्यस्तता से भरा हुआ रहने वाला है। ये आज काफी खुश रहेंगे और इनके सामने कई अवसर आएंगे। यात्रा के योग बन रहे हैं जो आपको शुभ परिणाम देंगे।

मकर

मकर राशि के लोगों को किसी तरह की परेशानी हो सकती है। आपको किसी काम को लेकर चिंता हो सकती है। प्रतिस्पर्धा के मामले में बिल्कुल ना पड़े। व्यापार में नुकसान के योग बन रहे हैं।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी शुभ होने वाला है। मित्रों और रिश्तेदारों से आपको अप्रत्याशी व्यवहार का सामना करना होगा। धर्म के प्रति आपका रूझान बढ़ेगा।

मीन

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभदायक साबित होने वाला है। जो लोग नौकरी पेशा है उन्हें पद प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। व्यापार में वृद्धि के योग हैं और सभी तरह के कार्यों में सफलता मिलेगी। नए काम की शुरुआत कर सकते हैं।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News