Mandla News : आदिवासी परिवार के 3 लोगों की हत्या में बड़ा खुलासा, आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

मंडला जिले के ग्राम पातादेइ थाना मऊगांव में हुई तीन आदिवासी के हत्या में बड़ा खुलासा हुआ है।

Gang rape

मंडला, डेस्क रिपोर्ट मध्यप्रदेश (MP) के मंडला (Mandla) आदिवासी परिवार के सदस्यों की हत्या में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल इस मामले में एसपी मंडला (SP Mandla) की ओर से जानकारी दी गई है। जानकारी के मुताबिक मंडला जिले के ग्राम पातादेइ थाना मोहगांव में हुई तीन आदिवासी के हत्या में बड़ा खुलासा हुआ है। जिसमें मृतकों के परिवार के ही 2 लोगों ने पारिवारिक विद्वेष और जादू टोना की आशंका को लेकर घटना को अंजाम दिया था।

जानकारी देते हुए एसपी मंडेला ने कहा कि दोनों व्यक्तियों को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है और उसकी विवेचना की जा रही है। जल्द इस मामले में बड़ी कार्रवाई की जा सकती है। बता दें कि इससे पहले मंगलवार को मंडला जिले के मोहगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पातादेइ में छत पर सो रहे पति पत्नी और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। वही वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए थे।

Read More : सीएम शिवराज की नर्मदा को लेकर बड़ी घोषणा, किसानों से बड़ी अपील, मिलेगा 1700 करोड़ रुपए का लाभ

हालांकि इस मामले में पुलिस को 2 दिन तक कोई सुराग नहीं मिला था। महिला का सिर धड़ से अलग कर दिया था। जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा था कि मृतकों में नर्मदा सिंह उम्र 62 वर्ष के अलावा उनकी पत्नी सुकरती बाई 57 वर्ष और महिमा उम्र 12 वर्ष परिवार के छत पर सो रहे थे।

इन सभी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी और मृतक ग्राम पातादई के निवासी थे। जिसके बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया था। ग्रामीणों में इस घटना को लेकर काफी नाराजगी देखने को मिल रही थी। वही आदिवासी परिवार की हत्या में बड़ा खुलासा होने के बाद अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही मामले में पूछताछ जारी है।