शहीद ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का अंतिम संस्कार भोपाल में होगा, कलेक्टर अविनाश लवानिया ने दी जानकारी 

17 दिसंबर शुक्रवार को शहीद Group CaptainVarun singh का अंतिम संस्कार होगा।

कैप्टन वरुण

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। CDS बिपिन रावत (Bipin Rawat) के साथ हेलीकॉप्टर हादसे में बुरी तरह घायल हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह (Group captain) का बुधवार को निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार भोपाल में किया जाएगा। गुरुवार को उनका पार्थिव शरीर भोपाल लाया जाएगा।

भोपाल के कलेक्टर अविनाश लवानिया के हवाले से आई खबर में कहा गया है कि भारतीय वायु सेना के हेलीकॉप्टर हादसे में मारे गए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का पार्थिव शरीर गुरुवार को सुबह 10 बजे भोपाल एयरपोर्ट पहुंचेगा। भोपाल में ग्रुप कैप्टन के पिता कर्नल रिटायर्ड के पी सिंह सन सिटी कॉलोनी में रहते हैं।

तमिलनाडु हेलीकॉप्टर दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह (Group captain varun singh) का निधन हो गया है 7 दिन तक जिंदगी की जंग लड़ने के बाद आखिरकार उन्होंने दम तोड़ दिया है। बता दें कि इससे दो दिन पहले ही वरुण सिंह के पिता ने उन्हें फाइटर बताया था। हालांकि अब वरुण जिंदगी की जंग हार गए है।

Read More : लोकायुक्त की कार्रवाई, 6 हजार रूपए की रिश्वत लेते धराए राजस्व निरीक्षक

दरअसल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने बताया की भोपाल में शहीद ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का अंतिम संस्कार होगा। कल दोपहर सेना के विमान से पार्थिव देह भोपाल आएगी। 17 दिसंबर शुक्रवार को ग्रुप कैप्टन शहीद वरुण सिंह का अंतिम संस्कार होगा।

पार्थिव शरीर गुरुवार की दोपहर तक भोपाल आएगा और शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार होने की संभावना है। उनके पिता अभी इलाज के दौरान उनके साथ थे और अन्य परिजन देवरिया से भोपाल के लिए रवाना हो रहे हैं। भोपाल में सनसिटी में, जहां उनके पिता रहते हैं, वहां पर लगातार दुआओं का दौर जारी था और सभी यह कामना कर रहे थे कि वरुण जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटेंगे। लेकिन अब पूरे इलाके में गम का माहौल है।