MP By-Election: किसने दे दी मंत्री जी को BJP को ही हराने की जिम्मेदारी, VIDEO VIRAL

MP By-election: जिसके बाद से ही यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भारत निर्वाचन आयोग (Election Commission of India) ने मध्य प्रदेश में उपचुनाव (MP By-election) की घोषणा कर दी है। अब सभी विधानसभा क्षेत्रों में आचार संहिता लागू कर दी गई है। अब सभी तरह के राजनीतिक कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। मध्य प्रदेश उपचुनाव कार्यक्रम प्राप्त जानकारी के अनुसार निर्वाचन आयोग ने मध्य प्रदेश की खंडवा, बुरहानपुर लोकसभा सीट और पृथ्वीपुर, रैगांव और जोबट विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की घोषणा कर दी है।

चुनावी बिगुल बजते ही दोनों पार्टियां उपचुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इसी बीच BJP ने अपनी सभी नेताओं को सख्त निर्देश दिए हैं कि जनदर्शन कर जनता से मेल मुलाकात बढ़ाई जाए और उनकी समस्याएं सुनकर उसका निराकरण किया जाए। BJP द्वारा उपचुनाव की सीटों पर लगातार जनता से संवाद किया जा रहा है। इसी बीच शिवराज कैबिनेट के मंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता विजय शाह (vijay shah) का एक वीडियो (video) सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (viral) हो रहा है। इस वीडियो में वन मंत्री विजय शाह कहते नजर आ रहे है कि मांधाता विधानसभा क्षेत्र में एक भी बूथ BJP ना जीते, इसकी जिम्मेदारी पार्टी ने उन्हें सौंपी है। जिसके बाद से ही यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Read More: Scindia एक बार फिर MP को देंगे बड़ी सौगात! गृह मंत्री Narottam ने जताया आभार

वन मंत्री विजय शाह के इस वीडियो को लेकर कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा बीजेपी पर तंज कसा जा रहा था। जिस पर अब मंत्री विजय शाह ने सफाई दी है। विजय शाह ने कहा कि वह अपने ससुर जी के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में शामिल होने ओमकारेश्वर पहुंचे थे। जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान मीडिया से चर्चा में उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को एक एक बूथ पर जी तोड़ मेहनत करने और भाजपा के लिए वोट निर्मित करने के निर्देश दिए हैं। वहीं जल्दीबाजी में होने की वजह से मंत्री जी जुबान फिसल गई।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए विजय शाह ने कहा कि गिद्धों के श्राद्ध करने से गाय नहीं मरती। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए वन मंत्री विजय शाह ने कहा कि कांग्रेस को हराने और BJP को जिताने की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है और बीजेपी मान्धाता में उप चुनाव जीतेगी। इसके लिए वह कोई भी शर्त लगाने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता एकजुट होकर उपचुनाव में अपनी भागीदारी निभाएंगे और BJP 264 पोलिंग बूथ पर चुनाव जीतेगी।