Scindia एक बार फिर MP को देंगे बड़ी सौगात! गृह मंत्री Narottam ने जताया आभार

गृह मंत्री Narottam. मिश्रा ने सैद्धांतिक स्वीकृति मिलने पर केन्द्रीय मंत्री Scindia का आभार व्यक्त किया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भाजपा नेता (BJP) और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने आगामी चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) से दिल्ली में मुलाकात की। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा इन दिनों अपने दिल्ली प्रवास पर है। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री Scindia से मुलाकात की। इस मुलाकात माना जा रहा है कि सिंधिया एक बार फिर से मध्य प्रदेश को बड़ी सौगात दे सकते हैं। वही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सिंधिया का आभार माना है।

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से नई दिल्ली में मुलाकात की। उन्होंने बताया कि सिंधिया से मुलाकात में दतिया हवाई पट्टी से केन्द्र सरकार की UDAN योजना में नियमित फ्लाईट (flight) प्रारंभ करने की मांग की। डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि नागरिक उड्डयन मंत्री द्वारा मांग को सैद्धांतिक रूप से मंजूरी प्रदान कर दी गई है।

वहीँ नरोत्ता मिश्रा ने विश्वास किया कि शीघ्र ही दतिया से नियमित रूप से उड़ान प्रारंभ हो सकेगी। दतिया से किन-किन स्थानों के लिये फ्लाईट होगी, यह बाद में तय किया जायेगा। गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने सैद्धांतिक स्वीकृति मिलने पर केन्द्रीय मंत्री Scindia का आभार व्यक्त किया है।

Read More: सरकार का कर्मचारियों को त्योहार से पहले तोहफा, Account करें चेक, इतनी बढ़कर आएगी Salary

इससे पहले नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य Scindia ने मध्य प्रदेश से पिछले 65 दिनों में 44 नई उड़ानें की सौगात दी हैं। दरअसल जबलपुर से मुंबई, पुणे, सूरत, हैदराबाद और कोलकाता के लिए उड़ानें शुरू हुई हैं। वहीँ 20 अगस्त से जबलपुर से दिल्ली और इंदौर के लिए उड़ानें शुरू हुई। 31 अक्टूबर से भोपाल से दिल्ली के लिए सीधी विमान सेवा की शुरुआत की जा रहा है। इससे यात्रियों को आवागमन करने में सुलभता मिलेगी। बता दें कि इससे पहले केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री का पद संभालने के बाद Scindia मध्य प्रदेश को कई विमान सेवाओं की सौगात दे चुके हैं।

वहीँ केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) 4 अक्टूबर को मध्यप्रदेश (MP) के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। सिंधिया इस दिन ग्वालियर (Gwalior) में विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होंगे और इसी दिन वापस लौट जायेंगे।