MP Corona: 690 नए कोरोना पॉजिटिव, एक्टिव केस 5600 के पार, होली को लेकर CM के ये निर्देश

mp corona

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश में कोरोना (MP Corona Today) वायरस के आंकड़ों के कम होते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा नाइट कर्फ्यू हटा दिया गया है। पिछले 24 घंटे करीब 690 नए कोरोना पॉजिटिव (MP Corona Update 23 Feb 2022) सामने आए है, जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 5629 हो गई है ।राहत की बात ये है कि प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या और संक्रमण दर निरंतर घट रही है, जबकि रिकवरी रेट निरंतर बढ़ रहा है। 

देश का इकलौता Wild Life Animal University को वृहद बनाने के लिए शासन कर रहा मदद

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने आज 23 फरवरी 2022 को मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 690 नए केस आए हैं‌ जबकि 1,231 लोग ठीक हुए हैं। वर्तमान में कुल एक्टिव केस 5,629 हैं। प्रदेश में वर्तमान में संक्रमण दर 1.30% और रिकवरी रेट 97.50% है। प्रदेश में कल कोरोना के 66,315 टेस्ट किए गए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)