MP Government Jobs: इन पदों पर निकली वैकेंसी, 75 हजार तक मिलेंगे वेतन, जाने आयु और पात्रता

Kashish Trivedi
Published on -
ssc recruitment

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में सरकारी नौकरी (MP Government Jobs) की राह देख रही युवाओं के लिए बड़ी खबर हैं। दरअसल मध्य प्रदेश सड़क विकास निगम (Madhya Pradesh Road Development Corporation) द्वारा 124 रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गई है। जिसके लिए उम्मीदवार मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम की ऑफिशियल वेबसाइट (Official website) पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 5 फरवरी 2022 है। अब तक आपने अगर इसके लिए आवेदन नहीं किया तो जल्द से जल्द आवेदन प्रक्रिया पूरी करें।

Selection Process

बता दें कि मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम द्वारा मैनेजर सहित 124 रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गई है। जिसके लिए उम्मीदवारों का चयन मेरिट लिस्ट और GATE स्कोर के आधार पर किया जाएगा।

 Forbes Billionaire List : शेयरों में गिरावट का बड़ा असर, बेजॉस-जुकरबर्ग को झटका, एशिया में अंबानी से आगे निकले अडानी

आयु सीमा

वहीं पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 23 वर्ष से 60 वर्ष के बीच रखी गई है। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को शासकीय नियम अनुसार आयु सीमा में राहत दी जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता

बता दें कि इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में डिप्लोमा b.e. बी.टेक सहित बीएससी की डिग्री होनी अनिवार्य है। इसके साथ ही साथ शैक्षणिक योग्यता की विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल साइट विजिट कर सकते हैं।

वेतनमान

वही चयनित उम्मीदवारों को वेतनमान के तौर पर ₹25000 से ₹75000 प्रति माह वेतन दिया जाएगा। इसके साथ ही साथ वेतन में अन्य भत्तों को भी शामिल किया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन

  • सबसे पहले मध्य प्रदेश सड़क विकास निगम या www.mponline.gov.in की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं
  • रिक्रूटमेंट पर क्लिक करें
  • अपने निजी जानकारी प्रविष्ट करें
  • भुगतान करें
  • फॉर्म को भविष्य के संदर्भ में संभाल कर रखें।

About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News