MP High Court Group-D Exam 2021: एडमिट कार्ड जारी, यहाँ करें डाउनलोड

MP High Court Admit Card 2021: उम्मीदवार 19 जनवरी, 2022 तक अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करेंगे।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश हाई कोर्ट (MP High Court) द्वारा ग्रुप डी परीक्षा (Group D) के लिए आवेदन मांगे गए थे। 700 से अधिक पदों पर होने वाली इस भर्ती के लिए अब एडमिट कार्ड (Admit Card) जारी कर दिया गया है। दरअसल मध्य प्रदेश, एमपी उच्च न्यायालय एडमिट कार्ड 2021 (MP High Court Admit Card 2021) 18 दिसंबर, 2021 को जारी किया गया था।

मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय कक्षा 4 का साक्षात्कार 23 दिसंबर, 2021 से 19 जनवरी, 2022 तक आयोजित होने वाला है। जिन उम्मीदवारों का चयन हुआ है, उन्हें इंटरव्यू राउंड को अपना एडमिट कार्ड MPHC की आधिकारिक वेबसाइट http://mphc.gov.in से डाउनलोड करना होगा।

जिन पदों के लिए भर्ती परीक्षा आयोजित की जा रही है, उनकी कुल संख्या 708 है। उम्मीदवारों का चयन पूरी तरह से साक्षात्कार के दौर में उनके प्रदर्शन और एक दस्तावेज़ सत्यापन दौर पर भी किया जाएगा। एमपी हाई कोर्ट एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने का लिंक नीचे है। उम्मीदवार 19 जनवरी, 2022 तक अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करेंगे।

Read More : अगर आप हैं WhatsApp यूजर्स तो ये खबर आपके काम की, Privacy पर आई नई अपडेट, जाने डिटेल्स

MP High court एडमिट कार्ड 2021: यहां कैसे डाउनलोड करें

  • मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय, एमपीएचसी की आधिकारिक वेबसाइट mphc.gov.in पर जाएं।
  • होम पेज पर उपलब्ध ‘नोटिस’ सेक्शन में जाएं।
  • एमपी हाई कोर्ट ग्रुप डी इंटरव्यू एडमिट कार्ड ’लिंक का चयन करें या एमपी हाई कोर्ट एडमिट कार्ड
    2021 डाउनलोड करने के लिए सीधे लिंक पर क्लिक करें।
  • लॉग इन करने के लिए यूजर आईडी, पासवर्ड और सुरक्षा कोड दर्ज करें।
  • प्रवेश पत्र डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट भी लें।

एमपी उच्च न्यायालय ग्रुप डी साक्षात्कार प्रवेश पत्र उपलब्धता

प्रवेश पत्र केवल एमपी उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। यह उम्मीदवार के डाक पते पर नहीं भेजा जाएगा। एमपी उच्च न्यायालय ग्रुप डी साक्षात्कार प्रवेश पत्र और परीक्षा के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को एमपी उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट के संपर्क में रहने की सलाह दी जाती है।

एमपी उच्च न्यायालय ग्रुप डी साक्षात्कार पैटर्न

उपर्युक्त पदों पर भर्ती साक्षात्कार के माध्यम से ही की जायेगी, साक्षात्कार हेतु निर्धारित तिथि एवं समय पर साक्षात्कार समिति के समक्ष उपस्थित होना अनिवार्य होगा, साक्षात्कार 30 अंकों का होगा।

भर्ती अभियान के लिए बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने आवेदन किया है। उम्मीदवारों को निर्धारित तिथि और समय पर साक्षात्कार में शामिल होना चाहिए, जिसमें 30 अंक होते हैं। एमपी हाई कोर्ट एडमिट कार्ड 2021 के बारे में अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।