Drugs से प्रतिबंध हटाने के बयान पर बोले Narottam- पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश

MP : नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस नेताओं द्वारा पीढ़ी को बर्बाद करने की तैयारी की जा रही है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देश में बढ़ते ड्रग्स केस (Drugs case) की संख्या और युवाओं का ड्रग्स के प्रति रुख ने कई तरह के वाद विवाद को जन्म दे दिया है। दरअसल देश के जाने-माने कानूनविद और राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी (KTS Tulsi) ने ड्रग्स को गुटका शराब सिगरेट की तरह छूट दिए जाने की वकालत की है। वहीं अब इस मांग पर अब सियासत गरमा गई है।राज्यसभा सांसद के इस बयान पर अब मध्य प्रदेश (MP) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कड़ा पलटवार किया है।

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राज्यसभा सांसद का बयान बेतुका है और कांग्रेसी नेता अभी नशे में है वह युवाओं को नशे की तरफ भेजने की बात कर रहे हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस नेताओं द्वारा पीढ़ी को बर्बाद करने की तैयारी की जा रही है। दिग्विजय सिंह शाहरुख खान के बेटे को क्लीन चिट दे रहे हैं जबकि अभी भी मामला न्यायालय के अधीन है। कांग्रेसी नेताओं को वकालत करने की आदत हो गई है।

Read More: Khel Ratna 2021: नीरज-मिताली समेत 9 को खेल रत्न, 35 को मिलेगा Arjun Award

बता दें कि राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी का बयान उस समय आया है जब ड्रग्स के आरोप में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल में है।  हालांकि यह पहला मामला नहीं है, कई तरह की युवक ड्रग्स सेवन की चपेट में आ चुके हैं। इससे पहले केटीएस तुलसी ने कहा की ड्रक्स हर किसी की जिंदगी का हिस्सा है और कई मौके पर ड्रग्स दर्द को कम करने का काम करता है।

तुलसी ने वकालत की है कि एनडीपीएस एक्ट 1985 में संशोधन होना चाहिए। ड्रग्स के आधिक्य कम इस्तेमाल को लेकर कई बार एप्प का दुरुपयोग होता है। इसलिए इसमें सुधार की आवश्यकता है।