MP News : मंत्री जी ने इस महिला को बना दिया MP का मुख्यमंत्री, Twitter पर मचा बवाल

अब यह Tweet ट्वीटर (twitter) पर वायरल हो रहा है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के उद्योग मंत्री (industry minister) राजवर्धन सिंह दत्तीगांव (Rajvardhan Singh Dattigaon) का एक ट्वीट (Tweet) चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल उन्होंने मिशन नगरोदय योजना (Mission Nagarodaya Yojana) के तहत प्रदेश में विकास कार्यों की शुभारंभ के समय एक महिला को मुख्यमंत्री (CM) के रूप में ट्वीट कर दिया। अब यह Tweet ट्वीटर (twitter) पर वायरल हो रहा है।

मध्य प्रदेश के उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव का टि्वटर पर किया गया ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल मध्य प्रदेश में आज से मिशन नगरोदय कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ है। इसका शुभारंभ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में और सारे मंत्रियों ने प्रदेश के अलग-अलग जगह पर किया है। 21000 करोड रुपए की इस योजना से प्रदेश के नगरों के कायाकल्प करने का प्लान है।

MP News : मंत्री जी ने इस महिला को बना दिया MP का मुख्यमंत्री, Twitter पर मचा बवाल

Read More : सीएम शिवराज की बड़ी घोषणा, युवाओं को 50 लाख रूपए के चेक वितरित, 11 जिलों को मिलेगा लाभ

मुख्यमंत्री को बधाई देते हुए राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने ट्वीट किया मुख्यमंत्री श्री @KotwalMeena द्वारा कुशाभाऊ ठाकरे सभागार, भोपाल में ‘मिशन नगरोदय’ के अंतर्गत ₹21,000 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ एवं हितलाभ वितरण !”

जिस महिला को मुख्यमंत्री बताया गया वह दरअसल मीना कोतवाल यूट्यूब चैनल मूकनायक की फाउंडर है और बीबीसी की पत्रकार रही है। वे उस समय सुर्खियों में आई थी जब उन पर व उनकी मां के खिलाफ ट्विटर पर जातिगत टिप्पणी की गई थी। जिसकी शिकायत उन्होंने दिल्ली में की थी लेकिन FIR दर्ज नहीं हुई। बाद में FIR दर्ज की गई। मीना कोतवाल को लेकर किए गए ट्वीट पर खुद मीना हैरत में है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया है “मैं मुख्यमंत्री कब बनी।” उनके प्रशंसक उन्हें बधाई दे रहे हैं। लेकिन मंत्री जी का ट्वीट अभी तक जस का तस कायम है

MP News : मंत्री जी ने इस महिला को बना दिया MP का मुख्यमंत्री, Twitter पर मचा बवाल