MP Weather : मप्र में आज जमकर बसरेंगे बदरा, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

IMD WEATHER weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP Weather Update) में एक बार फिर मानसून के एक्टिव होते ही बारिश का दौर शुरु हो गया है। पिछले 24 घंटे में एक दर्जन जिलों में बारिश देखने को मिली है।  मौसम विभाग (MP Meteorological Department) ने आज सोमवार को 10 जिलों में भारी बारिश (Heavy rain) और सभी संभागों में गरज चमक के साथ बौछार का अलर्ट जारी किया है वही 5 संभागों के जिलों में गरज चमक के साथ बिजली गिरने और चमकने के चलते येलो अलर्ट जारी किया गया है।

MP Weather : 24 घंटे बाद लगेगी झमाझम की झड़ी, आज इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग (MP Weather Today) ने आज सोमवार 6 सितंबर 2021 को सभी संभागों  होशंगाबाद, सागर, रीवा, ग्वालियर, भोपाल, उज्जैन, इंदौर, चंबल, जबलपुर और शहडोल में कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना है। विदिशा, खरगोन, अलीराजपुर, झाबुआ, धार, इंदौर, रतलाम,उज्जैन और देवास में भारी बारिश के संभावना जताते हुए अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा  जबलपुर, भोपाल, होशंगबाद, इंदौर और उज्जैन संभागों के साथ सागर-दमोह जिलों में गरज के साथ बिजली चमकने और गिरने के लिए भी येलो अलर्ट जारी किया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)