MP Weather: मप्र के 8 जिलों में आज बारिश के आसार, बिजली गिरने का भी अलर्ट

up weather update

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP Weather Today) में मानसून कमजोर पड़ते ही विदाई की ओर अग्रसर हो रहा है।वातावरण में लगातार नमी की कमी के चलते दिन और रात के तापमान में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। माना जा रहा है कि अगले 5 दिनों बाद 10 अक्टूबर तक मानसून की विदाई हो सकती है, हालांकि दूसरे राज्यों मे बने सिस्टम के कारण कई जिलों में बौछार देखने को मिल रही है। मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज मंगलवार 5 अक्टूबर 2021 को 8 जिलों में कही कही बारिश की संभावना जताई है, वही 12 जिलों में बिजली गिरने और चमकने के चलते येलो अलर्ट जारी किया गया है।

 कर्मचारियों को जल्द मिलेगी खुशखबरी! 25000 तक बढ़ सकती है पेंशन, जानें कैसे

मौसम विभाग (MP Weather Update) ने आज मंगलवार 5 अक्टूबर 2021 को प्रदेश के रीवा, सीधी, सतना, सिंगरौली, पन्ना, दमोह, सागर , छतरपुर संभागों में कुछ स्थानों और  इंदौर, भोपाल, उज्जैन, जबलपुर, सागर और  शहडोल संभागों के साथ गुना, अशोकनगर, शिवपुरी और श्योपुर में कहीं कही बारिश ( Rain) की संभावना जताई है। वही रीवा संभाग के साथ मंडला, कटनी, पन्ना, अशोकनगर, छिंदवाड़ा, विदिशा, रायसेन और गुना के जिलों बिजली गिरने और चमकने की चेतावनी जारी करते हुए येलो अलर्ट जारी किया गया है। इधर ग्वालियर, दतिया, भिंड, मुरैना, टीकमगढ़ में शुष्क रहेगा। वही धार, होशंगाबाद, छतरपुर, दमोह, पन्ना, जबलपुर, सिवनी और बालाघाट रेड जोन में है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)