MPPEB : इंतजार खत्म…12 जुलाई से शुरु होगा जेल प्रहरी भर्ती के लिए फिजिकल टेस्ट

MPPEB

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पुलिस में भर्ती होने जा रहे उम्मीदवारों का इंतजार खत्म होने वाला है।र मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ( MPPEB) के शेड्यूल के अनुसार, जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा (MP Jail Prahari Recruitment 2021) के सफल प्रतियोगियों का फिजिकल टेस्ट 12 जुलाई से शुरू होने वाला है। इसमें योग्य पाये गये उम्मीदवारों के शारीरिक नापजोख (Physical Test) के लिये फिजिकल टेस्ट 12 जुलाई से 16 जुलाई तक होगा।यह फिजिकल टेस्ट भोपाल के मोतीलाल नेहरु स्टेडियम में होगा। इसको लेक पहले ही शेड्यूल जारी कर दिया है।

Scholarship 2021: छात्रों के लिए राहत भरी खबर, 15 जुलाई तक कर सकते है आवेदन

दरअसल, बीते दिनों मध्यप्रदेश प्रोफेशनल बोर्ड भोपाल (Madhya Pradesh Professional Examination Board) द्वारा आयोजित जेल प्रहरी भर्ती की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। जेल अधीक्षक  संजय सहलाम ने जानकारी दी कि शारीरिक दक्षता परीक्षा जुलाई में आयोजित की जाएगी। दिसबंर 2020 में आयोजित की गई परीक्षा में सफल अभ्यार्थियों की द्वितीय चरण की परीक्षा नेहरू स्टेडियम भोपाल में 12 जुलाई से 16 जुलाई 2021 तक आयोजित की जाएगी।प्रथम चरण में चयनित उम्मीदवारों का शारीरिक नापजोख एवं प्रवीणता टेस्ट मोतीलाल नेहरू स्टेडियम, पुलिस परेड ग्राउंड, भोपाल में 12 जुलाई से 16 जुलाई 2021 तक आयोजित किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)