अब शर्लिन चोपड़ा ने Raj Kundra पर पोर्नोग्राफी को लेकर लगाया यह बड़ा आरोप

मुम्बई, डेस्क रिपोर्ट। पोर्नोग्राफी (pornography) मामले में गिरफ्तार किए गए मशहूर फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty)  के पति राज कुंद्रा (raj kundra) के मामले में अब अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn chopra) ने भी खुलकर बात की है। शर्लिन चोपड़ा से शुक्रवार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच (crime branch) की प्रॉपर्टी सेल ने 8 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की जिसमें उन्होंने उनसे कई सवाल पूछे।

पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा से लंबी पूछताछ की है। यह पूछताछ शुक्रवार को की गई। पूछताछ में क्या-क्या बातें पुलिस ने की, इनके बारे में खुद शर्लिन ने खुलासा किया है। शर्लिन ने कहना है कि राज कुंद्रा की कंपनी आर्म्स प्राइस और मेरे बीच में 2019 के समझौते के बारे में पूछताछ में पूछा गया। पहली बार वह राज कुंद्रा से एक फाइव स्टार होटल में मिली और उसके बाद उनके कितने वीडियो बने और वीडियो शूट के दौरान कौन-कौन मौजूद था, वह वीडियो बनाने में कौन कौन शामिल रहता था, यह सारी बातें उन्होंने क्राइम ब्रांच को बताई।

Read More: पति-पत्नी ने एक साथ खाया जहर, दोनों की मौत

शर्लिन चोपड़ा से राज कुंद्रा की ऐप हॉट शॉट के बारे में भी पूछताछ की गई और राज कुंद्रा उनके घर कितनी बार आए और उसका उद्देश्य क्या था, यह भी पूछा गया। शर्लिन ने राज कुंद्रा के बारे में खुलासा किया कि वह नई लड़कियों को मिसगाइड करते हैं। जिन लड़कियों को मिसगाइड किया गया उन्हें शायद भारत में पोर्नोग्राफी से जुड़े कानूनों के बारे में पता ही नहीं था। दरअसल राज कुंद्रा एक ऐसा व्यक्तित्व है कि अगर वह कोई बात कहता है तो लोगों को लगता है कि वह कानूनन सही होगी और इसलिए लोगों ने आंख मूंद पर उन पर विश्वास कर लिया।

शर्लिन ने लोगों से यह भी कहा कि वह बिना किसी पर भरोसा करें कानूनन सारी जानकारी लेने के बाद ही कोई काम करें ताकि आगे चलकर कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े। शर्लिन के इस बयान के बाद राज कुंद्रा की मुसीबतें और बढ़ सकती हैं जो फिलहाल आर्थर जेल में बंद है और जिनके खिलाफ पुलिस अब पर्याप्त सबूत जुटा चुकी है।