ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार गिरफ्तार, हत्या मामले में है आरोपी, 1 लाख का था इनाम

शुक्रवार को दिल्ली पुलिस द्वारा पदक विजेता के मित्र सुखप्रीत के घर पहुंचकर पूछताछ की गई। जहां से सुशील कुमार और उनके मित्रों को अन्य सिम उपलब्ध कराए जाने और कुछ दिन पहले सुशील कुमार के संपर्क में आने की जानकारी मिली। ओलंपिक पदक विजेता सुशील पर पुलिस द्वारा 1 लाख और उसके मित्र अजय पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था।

सुशील कुमार

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। लंबे समय की पुलिस (police) जांच पड़ताल के बाद सागर मर्डर केस (sagar murder case) में ओलंपिक विजेता (Olympic medalist) सुशील कुमार (sushil kumar) को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने यह गिरफ्तारी की है। इतना ही नहीं ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के करीबी साथी अजय को भी पकड़ लिया गया है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस द्वारा अलग अलग टीम बनाकर पंजाब से दिल्ली नोएडा के इलाकों में छापेमारी की गई थी। इस दौरान दिल्ली पुलिस को ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार का मोबाइल नंबर बठिंडा और मोहाली में मिला। जिसके बाद स्थानीय पुलिस के सहयोग से दिल्ली पुलिस ने इन जगहों पर छापेमार कार्रवाई की थी। इस दौरान ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार और उनके मित्र अजय कि मोहाली में छिपे होने की सूचना पुलिस को मिली। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए थे।

Read More: अब इन दो जिलों में लगाया सख्त LOCKDOWN, प्रतिबंध तोड़ने वालों पर होगी कार्रवाई

शुक्रवार को दिल्ली पुलिस द्वारा पदक विजेता के मित्र सुखप्रीत के घर पहुंचकर पूछताछ की गई। जहां से सुशील कुमार और उनके मित्रों को अन्य सिम उपलब्ध कराए जाने और कुछ दिन पहले सुशील कुमार के संपर्क में आने की जानकारी मिली। ओलंपिक पदक विजेता सुशील पर पुलिस द्वारा 1 लाख और उसके मित्र अजय पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। उनका पासपोर्ट भी जब्त कर लिया गया है।

बता दे कि पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोप में 5 मई से सुशील कुमार सहित अन्य आरोपी हत्या के मामले में फरार चल रहे हैं। पुलिस द्वारा कई जगह पर दबिश दिए जाने के बाद जब कोई सुराग नहीं मिला तो 15 मई को उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी कर दिया गया था। इस दौरान सुशील और उसके मित्र पर इनाम भी घोषित किए गए थे। आखिरकार ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब आगे की कार्रवाई दिल्ली पुलिस कर रही है।