जेब कतरों से सावधान’ Twitter पर लिखकर ट्रोल हुए Rahul Gandhi

देश के अंदर पेट्रोल और डीजल की कीमतों (petrol diesel price hike) में लगातार हो रहे इजाफे को लेकर राहुल गांधी ने थोड़ी देर पहले ट्वीट किया।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पेट्रोल और डीजल की कीमतों (petrol diesel price hike) को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक ट्वीट सोशल मीडिया (social media) पर ट्रोल (troll) हो रहा है। दरअसल राहुल गांधी ने पेट्रोलियम उत्पादों पर एक्साइज टैक्स को लेकर सरकार पर तंज कसा था। इस पर उनके ट्वीट को लेकर लोग तंज कस रहे हैं कि एक बार कांग्रेस शासित राज्यों में भी जाकर राहुल गांधी देखें कि किस तरह टैक्स लिए जा रहा है।

देश के अंदर पेट्रोल और डीजल की कीमतों (petrol diesel price hike) में लगातार हो रहे इजाफे को लेकर राहुल गांधी ने थोड़ी देर पहले ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में Tax extortion # करते हुए लिखा ‘जेबकतरो से सावधान!’ साथ ही उन्होंने एक खबर को भी टैग किया।

Read More: भारत में सबसे लंबा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे, 4 राज्यों से होकर गुजरेगा, जाने सबकुछ

जिसमें लिखा था कि पेट्रोलियम उत्पादों पर एक्साइज टैक्स सरकार की कमाई बढ गई है और कुल मिलाकर 2018-19 में 2.3 लाख करोङ रू एक्साइज टैक्स था उसमें से केवल 35874 करोड़ रू राज्यों को दिए गए। इस पर पलटवार करते हुए लोगों ने लिखा है कि कांग्रेस शासित प्रदेशों को भी देखिए। पूरे देश भारत में जीएसटी के लिए लोगों को सहमत कराइए।

दोहरा चरित्र तो आपकी सरकारे कर रही हैं। कुछ लोगों ने इस पर लिखा है कि क्या सब को अपने जैसा समझ रखा है। एक अन्य ट्वीट मे लिखा गया है कि हम टैक्स से नहीं राबर्ट बाड्रा जैसे दामाद से डरते हैं। लोगों ने सबसे ज्यादा टैक्स राजस्थान में होने को लेकर भी राहुल गांधी पर तंज कसा है। कुछ लोगों ने कांग्रेस को इस मुद्दे पर जन आंदोलन करने की भी सलाह दी है।