चार दिवसीय दौरे पर Scindia, विभिन्न कार्यों की करेंगे समीक्षा, पदाधिकारियों से मुलाकात

Scindia Tour to Gwalior: चुनिंदा लोगों से मुलाकात के बाद 10 और 11 दिसंबर को शहर के विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। गुरुवार को एक बार फिर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ग्वालियर (gwalior) प्रवास पर है। दरअसल गुरुवार दोपहर बाद वह दिल्ली से ग्वालियर पहुंचेंगे। इस दौरान क्रिकेट स्टेडियम का निरीक्षण करते हुए कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वह सीधे अपने महल जय विलास पैलेस पहुंचेंगे। यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद वह आगे की रणनीति पर काम करेंगे।

दरअसल 9 दिसंबर को दोपहर 2:35 पर सिंधिया दिल्ली से ग्वालियर के लिए उड़ान भरेंगे। 3:30 बजे तक होगा ग्वालियर पहुंचेंगे। जिसके बाद क्रिकेट स्टेडियम का निरीक्षण करने के बाद Scindia जय विलास पैलेस पहुंचेंगे। चुनिंदा लोगों से मुलाकात के बाद 10 और 11 दिसंबर को शहर के विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

Read More : MP : ड्रग्स माफिया के खिलाफ CM Shivraj के सख्त निर्देश- नेस्तानबूद कर दो

इसके अलावा डबरा जिले में ज्योतिरादित्य सिंधिया जिला प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होंगे। जनसंपर्क कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वह वापस पहुंचेंगे 11 दिसंबर को सिंधिया मल्टीलेवल कार पार्किंग का शुभारंभ करेंगे। इसके अलावा MITS संस्थान में आयोजित ड्रोन मेला का हिस्सा बनेंगे।

शाम 5:00 बजे कलेक्ट्रेट में जिला विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को शहर की मंडल कार्यसमिति की बैठक लेंगे। जिसके बाद 12:30 बजे वह वापस ग्वालियर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इस दौरान के महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा बड़ी घोषणा कर सकते हैं।