Sex Racket: मप्र में सेक्स रैकेट का खुलासा, गंभीर अवस्था में आपत्तिजनक सामान के साथ कई गिरफ्तार

sex racket

भिण्ड, गणेश भारद्वाज। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में इन दिनों बड़े स्तर पर सेक्स रैकेट (sex racket) का खुलासा हो रहा है। छिंदवाड़ा (chhindwada) और शहडोल (shehdol) के बाद में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। भिंड पुलिस (bhind police) में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए साथ महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान पुलिस ने मोबाइल सहित कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को मध्य प्रदेश के भिंड जिले में महिला पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है भिंड पुलिस की माने तो लंबे समय से दो बड़े होटलों में सेक्स रैकेट की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद शहर के 2 बड़े होटल पर महिला डीएसपी ने छापामार कार्रवाई की। भिंड पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई।

Read More: MP Weather: मप्र में जारी रहेगा बारिश का दौर, 4 सिस्टम एक्टिव, 15 जिलों में अलर्ट जारी

पुलिस ने होटल गिरराज पैलेस से दो संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही होटल कृष्णा में छापे मार कार्रवाई करते हुए महिला पुलिस ने 5 महिलाओं को अपनी गिरफ्त में लिया। इसके अलावा इन होटलों से 7 युवक को भी पकड़ा गया है। सभी आरोपियों को महिला थाना लाया गया। जहां कारवाई जारी है। जानकारी की माने तो इसमें से कुछ महिलाओं के Call Girl होने की भी खबर सामने आ रही है।

मामले में पुलिस का कहना है कि सभी पर FIR दर्ज की जाएगी। इसके अलावा होटल संचालक पर भी अवैध गोरखधंधा करने के जुर्म मे FIR दर्ज किया जाएगा। ज्ञात हो कि इससे करीब डेढ़ महीना पहले भी होटल कृष्णा में संदिग्ध अवस्था में युवक युवतियों को गिरफ्तार किया गया था।