Sex Racket: पुलिस चौकी के पास मसाज पार्लर में चल रहा था रैकेट, आपत्तिजनक सामान के साथ 6 गिरफ्तार

वहीं पुलिस को मसाज पार्लर में से Sex Racket में संलिप्त लोगों के अलावा कई आपत्तिजनक सामान (objectional goods) भी मिले हैं।

sex racket

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। देशभर में इन दिनों कई राज्य में सेक्स रैकेट (sex racket) के खुलासे हो रहे हैं। पुलिस द्वारा अवैध गतिविधियों पर छापेमारी कार्रवाई कर देह व्यापार में संलिप्त लोगों को गिरफ्तार (arrest) किया जा रहा है। इसी बीच बीते दिनों बिहार, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश में बड़े सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के लखनऊ (lucknow) में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। जिसके बाद पुलिस (police) ने 5 युवतियों और एक युवक को गिरफ्तार किया है।

लखनऊ के गाजीपुर थाने के मुंशी पुलिस चौकी के पास प्राइम प्लाज्मा के मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट (sex racket) संचालित किया जा रहा था। इसकी जानकारी मिलते ही ADCP प्राची सिंह की क्राइम टीम ने देर शाम छापामार कार्रवाई की। इस दौरान मौके पर से पांच युवती सहित एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। वहीं पुलिस को मसाज पार्लर में से कई आपत्तिजनक सामान (objectional goods) भी मिले हैं।

मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। मामले में पुलिस का कहना है कि छापेमारी के दौरान मसाज पार्लर में भगदड़ की स्थिति मच गई। वहीं छत से कूदकर कुछ लोग भागने में सफल रहे हैं। वहीं पुलिस के नाक के नीचे मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट का धंधा संचालित हो रहा था और गाजीपुर पुलिस को इसकी भनक तक नहीं थी।

Read More: मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ी खबर, 90% मंत्रियों को बदलने की तैयारी! चर्चाओं का बाजार गर्म

बता दे मुंशी पुलिया चौराहे पर गाजीपुर पुलिस की चौकी है चौकी दो कॉन्प्लेक्स के भीतर है जिसमें एक शुभ कंपलेक्स हो दूसरा प्राइम प्लाजा है। प्राइम प्लाजा के ही एक मसाज पार्लर “द जॉय” में जिस्मफरोशी का धंधा तेजी से पनप रहा था।वही कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मसाज पार्लर से पांच बैग, रजिस्टर, 8 मोबाइल सहित हजारों रुपए और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किए।

जानकारी देते हुए पुलिस का कहना है कि संदिग्ध गतिविधि देखने के बाद मसाज पार्लर के बाहर आसपास सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जा रही थी। जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने मसाज पार्लर में छापेमारी कार्रवाई की। पुलिस ने बताया कि मसाज पार्लर में पकड़ी गई पांच लड़कियां बाहर की है। जिसने शहर के अलग-अलग हिस्से में किराए के मकान ले रखा है। वहीं 22 वर्षीय एक युवती नेपाल से बुलाई गई है जबकि दूसरी सीतापुर, देवरिया, अमेठी आदि जगह पर रहती हैं। पुलिस मसाज पार्लर के संचालक के बारे में तफ्तीश कर रही है। वही जिस युवक को गिरफ्तार किया गया है। उसका नाम आरिफ बताया जा रहा है। यह युवक पार्लर का कर्मचारी है।