आज इन लोगों को मिलेगा मां लक्ष्मी का आशीर्वाद, इन्हें बरतना होगी सावधानी, जानें 9 फरवरी का राशिफल

ग्रहों की चाल व्यक्ति के जीवन को गहरे तरीके से प्रभावित करती है। चलिए ग्रहों की स्थिति के आधार पर 9 फरवरी का राशिफल जानते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rashifal

Rashifal: हर व्यक्ति के जीवन पर ग्रहों की चाल गहरा असर डालने का काम करती है। अगर ग्रहों की स्थिति कुंडली में अनुकूल बनती है तो व्यक्ति के साथ सब कुछ अच्छा होता है। वहीं अगर ग्रह उल्टी चाल चलने लगे तो व्यक्ति के जीवन में उथल पुथल मच जाती है। चलिए आज ग्रहों की स्थिति के आधार पर मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल जानते हैं।

मेष

मेष राशि के लोगों का आज का दिन धर्म के काम में गुजरने वाला है। विवाह संबंधित जो मामले अटके हुए हैं उनमें सफलता मिलेगी। अच्छे स्वभाव के चलते लोग आपकी मदद के लिए आगे आएंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

वृषभ

अपनी जरूरत है पूरी करने के लिए गलत रास्ते पर जाना बिलकुल छोड़ दें। गलत आदतों के चलते मान सम्मान को हानि पहुंच सकती है। जिन लोगों की शादी की उम्र है उनके लिए फिलहाल समय अच्छा चल रहा है। घर में किसी के स्वास्थ्य की चिंता सता सकती है।

मिथुन

पिता के साथ संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। संतान के कामों की वजह से आप नाराज होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। यात्रा पर जाने के योग दिखाई दे रहे हैं लेकिन थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है।

कर्क

आज आप किसी अजनबी की सहायता करेंगे जिससे आपको अच्छा महसूस होगा। यात्रा के योग बन रहे हैं जो आगे जाकर अच्छे फल देंगे। अपने निजी कामों में दूसरों को दखलंदाजी न करने दें।

सिंह

घर में संतान के स्वास्थ्य की चिंता सताएगी। परिवार में किसी कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। लंबे समय से उलझे धन संपत्ति के मामले सुलझ जाएंगे। किसी के काम में बेवजह अपनी सलाह ना दें।

कन्या

अपने कामों के चलते समाज में मान सम्मान प्राप्त करेंगे। प्रेम संबंध मधुर होंगे। वाहन सुख मिलने के योग दिखाई दे रहे हैं। परिवार के साथ किसी मुद्दे पर चर्चा होगी।

तुला

मानसिक अशांति से परेशान रहेंगे। कोई अच्छी खबर मिलेगी जिससे आप खुश होंगे। व्यापारिक क्षेत्र के लोग यात्रा पर जा सकते हैं। इस यात्रा से आगे चलकर लाभ की स्थिति बनेगी। आर्थिक लाभ के योग दिखाई दे रहे हैं।

वृश्चिक

अपने दस्तावेजों को संभाल कर रखें वरना आपको परेशानी हो सकती है। माता-पिता आपके व्यवहार से नाराज हो सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें पेट संबंधित रोग हो सकते हैं।

धनु

जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकता है। आर्थिक समस्या का समाधान मिलेगा। परिवार में किसी की तबीयत बिगड़ सकती है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

मकर

आज आप तनाव का सामना करेंगे। परिस्थिति आपकी सोच के अनुकूल नहीं रहेगी। आप उन्नति हासिल करेंगे। अपनों का व्यवहार आपको परेशान करेगा। वाहन सुख के योग बन रहे हैं।

कुंभ

प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी। आपके व्यापार का विस्तार होगा। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय कमजोर है। समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

मीन

परिवार में मांगलिक आयोजन के योग बन रहे हैं। दूसरों पर जल्दी विश्वास करने की आदत छोड़ दें। पिता के साथ संबंध मधुर होंगे। किसी को समझने में जल्दबाजी बिल्कुल ना करें। यात्रा के योग बन रहे हैं।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News