अनोखा मामला: लगाई गई युवती के अस्मत की कीमत, स्टांप पर हुआ सौदा, जिम्मेदारों के बीच फैसला

सीहोर, अनुराग शर्मा। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में एक बड़ा ही अनोखा मामला सामने आया है। जहां युवती की अस्मत की कीमत तय कर दी गई है। वही यह कारनामा समाज के प्रबुद्धजनों की निगरानी में किया गया है। मामला सीहोर (sehore) जिले का बताया जा रहा है। 18 वर्षीय युवती की अस्मत का सौदा 2 लाख रूपए में किया गया है।

वहीं 10 के स्टांप पर बकायदा लिखा पढ़ी के साथ यह सौदा किया गया। जानकारी की माने तो युवती की मां पर दवाब भी बनाए गए हैं। सीहोर में 6 महीने से एक युवक शादी का लालच देकर 18 वर्षीय युवती का यौन शोषण कर रहा था। युवक द्वारा शादी से इनकार करने पर युवती द्वारा इस मामले में SP से गुहार लगाई गई थी। वहीं अब युवती के आबरू की कीमत लगाई गई है।

Read More: MP News: बीजेपी में बढ़ता Scindia का कद, मिली ये जिम्मेदारी, देंगे गुरु मंत्र

दरअसल शादी से इनकार के बाद मामला परिजनों के बीच पहुंचा था। जिसमें युवक के परिजनों ने ग्राम सरपंच की मदद से युवती और उसकी मां पर दबाव बनाना शुरू किया। वहीं दबाव बनाकर बकायदा स्टांप पेपर पर लिखा पढ़ी का युवक द्वारा युवती के यौन शोषण की कीमत युवती की मां को अदा की गई। 6 महीने युवती से यौन शोषण करने की कीमत युवक द्वारा युवती की मां को 2 लाख रुपए देकर अदा की गई है।

इस मामले में गांव के सरपंच सहित परिजन गवाह भी बने हैं। जबकि स्टांप पेपर पर यह सौदा पूरा किया गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि देश के अनोखे मामले के रूप में सामने आया है। जहां युवती की आबरू की कीमत स्टांप पर लिखा पढ़ी के साथ की गई है।

अनोखा मामला: लगाई गई युवती के अस्मत की कीमत, स्टांप पर हुआ सौदा, जिम्मेदारों के बीच फैसला अनोखा मामला: लगाई गई युवती के अस्मत की कीमत, स्टांप पर हुआ सौदा, जिम्मेदारों के बीच फैसला