Bhopal News: गटर के पानी से धुलकर आपके किचन तक पहुंच रही सब्जी! कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

Bhopal: हालांकि अब तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट भोपाल (Bhopal) में स्वास्थ्य (health) से मजाक करता एक वीडियो तेजी से वायरल (Video viral) हो रहा है। इस वीडियो में दिखने वाले विजुअल्स (visuals) यह बताने के लिए काफी है कि किस तरह से आम जनता के स्वास्थ्य के साथ मजाक किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो राजधानी भोपाल का है।

दरअसल राजधानी भोपाल के सिंधी कॉलोनी में सुनसान रात में गटर के पानी से सब्जियां धोई जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद एक तरफ जहां मध्य प्रदेश (MP) की जनता अपने स्वास्थ्य को लेकर सतर्कता के साथ कई तरह के सवाल खड़े कर रही है। वहीं इस मामले में अब प्रशासन ने भी जांच के निर्देश दे दिए हैं।

Read More: लड़कियों के लिए खुलेंगे उच्च शिक्षा के द्वार, इस छात्रवृति योजना से मिलेंगे 36,200 रुपए, जाने डिटेल्स

दरअसल सब्जियों को नाली के पानी से धोने के मामले में कलेक्टर अविनाश लवानिया का बड़ा बयान सामने आया है मामले में कलेक्टर अविनाश लवानिया (Avnash lavania) ने SDM को जांच और सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। अगर इस वीडियो की सत्यता प्रमाणित होती है तो सब्जियों को नाली के पानी से धोने के मामले में आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है। इधर प्रशासन का कहना है की वीडियो में दिख रहे युवक को ढूंढा जा रहा है। हालांकि अब तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

इसके साथ ही साथ स्वास्थ्य को लेकर मजाक करने वाले के प्रति भी प्रशासन गंभीर है। प्रशासन का कहना है कि ऐसी हर गतिविधियों पर सख्ती से नजर रखी जा रही है। अगर कहीं भी ऐसा कुछ मिलावटी या स्वास्थ्य के लिए हानिकारक गतिविधियां दिखाई देती है तो आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।