वर्दी में शराब पीते 2 ASI का वीडियो वायरल, SP ने की बड़ी कार्रवाई, चौकी प्रभारी भी गिरफ्त में

इसके अलावा SP आशुतोष गुप्ता ने चौकी प्रभारी राम सिंह चौहान को लाइन अटैच किया है।

निलंबित

झाबुआ, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश (MP) में शिवराज सरकार (Shivraj government) एक तरफ जहां अधिकारी कर्मचारियों को लगातार कार्य क्षेत्र में लापरवाही न बरतने के निर्देश दे रही है। वही दूसरी तरफ अधिकारी द्वारा लगातार दिशा निर्देश का उल्लंघन किया जा रहा है। नया मामला प्रदेश के झाबुआ (jhabua) जिले से सामने आया है। जहां 2 पुलिसकर्मियों का शराब पीते वीडियो (video) तेजी से वायरल (viral) हुआ है। वर्दी में शराब पीने के कारण SP आशुतोष गुप्ता ने 2 ASI को तत्काल निलंबित कर दिया है। साथ ही चौकी प्रभारी को लाइन अटैच किया है।

जानकारी की माने तो वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है। वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि नही हो पाई है। इस मामले में एसपी ने आदेश जारी करते हुए कहा कि वीडियो के कारण पुलिस की छवि धूमिल हुई है। ऐसे में 2 ASI लालसिंह चौधरी कल्याणपुर थाना और ASI प्रेमचंद्र परमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है। इसके अलावा SP आशुतोष गुप्ता ने चौकी प्रभारी राम सिंह चौहान को लाइन अटैच किया है।

Read More: Road Accident : कार-ऑटो की जोरदार भिड़ंत, घटनास्थल पर 2 की मौत, 4 अन्य घायल

एसपी ने यह भी कहा कि पारा चौकी प्रभारी का अपनी कर्मचारियों पर प्रभाव नहीं है। इसलिए उन्हें लाइन अटैच किया जा रहा है। साथ ही SP आशुतोष गुप्ता ने पुलिस कर्मियों को कार्यस्थल पर दिशा निर्देश का पालन करते हुए अनुशासन में रहने के निर्देश दिए हैं। SP का कहना है कि किसी भी तरह की लापरवाही और अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।