VIDEO: Olympic गोल्ड विजेता नीरज चोपड़ा को फिल्मी खलनायक प्रेम चोपड़ा की शानदार बधाई

मुम्बई, डेस्क रिपोर्ट। नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) का जादू देश भर में सर चढ़कर बोल रहा है और उन्हें हर कोई बधाई दे रहा है। ऐसे में फिल्मी जगत के मशहूर खलनायक रहे प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) ने भी नीरज चोपड़ा को बधाई दी है जिसका Video जमकर Viral हो रहा है।

जैवलियन थ्रोअर नीरज चोपड़ा (Javelin thrower Neeraj Chopra)  इस समय देश के दिलो-दिमाग पर छाए हैं। हर कहीं से उन्हें ढेरों बधाइयां आ रही हैं और उन्हें राष्ट्रीय सम्मान का प्रतीक बताया जा रहा है। पूरे देश में जश्न का माहौल है और हर इंसान इस मेडल को देश की आन बान शान से जोड़कर देख रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से लेकर सभी दिग्गज नीरज को बधाई दे रहे हैं। ऐसे में एक वीडियो मशहूर फिल्म अभिनेता व अपने समय के जाने-माने खलनायक प्रेम चोपड़ा का वायरल हो रहा है। प्रेम चोपड़ा अपने फेमस डायलॉग ‘प्रेम नाम है मेरा, प्रेम चोपड़ा’ के अंदाज में बधाई दे रहे हैं।

Read More: कोरोना के बढ़ते केसों ने बढ़ाई चिंता, 23 अगस्त तक Lockdown की घोषणा

वीडियो में प्रेम चोपड़ा कह रहे हैं ‘सारी दुनिया मुझे जानती है। प्रेम नाम है मेरा, प्रेम चोपड़ा। लेकिन नीरज, तुमने मौसम बदल दिया। अब सारी दुनिया बोलेगी नीरज नाम है मेरा, नीरज चोपड़ा। मुझे तुम पर गर्व है। तुमने देश का मान बढ़ाया है। एक स्टेटस एक सम्मान दिलाया है । तुम्हे और तुम्हारे परिवार को बधाई। पूरे देश को तुम पर नाज है।’ प्रेम चोपड़ा का यह वीडियो देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। इस वीडियो को कई लोग शेयर भी कर रहे हैं।

गोल्ड जीतने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी नीरज चोपड़ा का स्टेटस बढ़ गया है और अब तक उनके 19 लाख से ज्यादा फॉलोअर बढ चुके हैं। नीरज ने अपना यह मेडल मिल्खा सिंह को समर्पित किया है और लिखा है कि ‘मैं अपना गोल्ड मेडल महान मिल्खा सिंह को समर्पित करता हूं। वह शायद स्वर्ग से मुझे देख रहे होंगे और खुश हो रहे होंगे। मैं पदक के साथ मिलकर सिंह से मिलना चाहता था।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prem Chopra (@prem_chopra_official)