VIDEO: खाद की गुहार लगाते किसान पर जब भड़के मंत्री- हट…तू राष्ट्रपति है क्या, तमीज नहीं है

भिंड, डेस्क रिपोर्ट मध्य प्रदेश (MP) के कुछ जिलों में इन दिनों किसान (farmers) समस्या में है। बोवनी का सीजन चल रहा है। इस बीच खाद वितरण केंद्र पर किसान की लंबी-लंबी कतारें देखी जा रही है। किसान खाद (fertilizer) की किल्लत से जूझ रहे हैं। किसानों का कहना है कि खाद ना मिलने की वजह से बोवनी में देर हो रही है। इस मामले में खाद की समस्या को लेकर कुछ किसान मंत्री (minister) के पास पहुंचे थे। इसी बीच शहरी आवास विकास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया (OPS Bhadouria) का एक Video सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (viral) हो रहा है। जिसमें किसानों द्वारा खाद के विषय में पूछे जाने पर मंत्री द्वारा उसे बुरी तरह से डाटा जा रहा है।

एक तरफ मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार का कहना है कि प्रदेश में किसी भी तरह की खाद की परेशानी नहीं है। जल्दी सारे जिले को खाद उपलब्ध कराए जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ सरकार के ही मंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।  भिंड जिले में खाद की कमी से जूझ रहे किसान द्वारा जब राज्य मंत्री OPS भदोरिया से सवाल पूछा गया तो उन्होंने उस पर भड़कते हुए कहा कि क्या तुम कोई राष्ट्रपति हो, कलेक्टर से बात कर रहा हूं, तमीज नहीं है क्या.. हट्

Read More: Navratri 2021: कोरोना को खत्म करने अष्टमी पर नगर पूजा, कलेक्टर-SP ने देवी को चढ़ाई शराब 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद से ही वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। जानकारी के मुताबिक विधानसभा क्षेत्र मेहगांव माता मंदिर भागवत कथा में शामिल होने मंगलवार को कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री से किसान खाद मुहैया कराने की गुहार लगा रहे थे। इस दौरान मंत्री जी भड़क गए और उन्होंने किसानों को बुरी तरह से डांट दिया।

जिस पर अब विपक्षी पार्टी ने कड़ा हमला बोला है। इस मामले में कांग्रेस जिला प्रवक्ता अनिल भारद्वाज का कहना है कि खुद को किसान की सरकार कहने वाले प्रदेश में किसान खाद के लिए परेशान है और ऐसी स्थिति में तमीज मंत्री आम आदमी को तमीज सिखा रहे हैं। भाजपा से इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं की जा सकती।