Weather Alert: अगले 48 घंटों में Cyclone Yaas का दिखेगा असर, इन राज्यों में भारी बारिश के आसार

Cyclone Yaas

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। Cyclone Tauktae के बाद अब बंगाल की खाड़ी (Bay of Bengal ) में उठने वाला चक्रवाती तूफान यास (Cyclone Yaas Update) का खतरा मंडराने लगा है।इस तूफान के 25 और 26 को पश्चिम बंगाल एवं उड़ीसा के तट से टकराने की संभावना है, इसी के चलते ओडिशा के 8 जिलों में रेड अलर्ट जारी किया गया है।  ओडिशा-बंगाल में NDRF की टीमों को तैनात किया गया है।तूफान के दौरान 165 से 185 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने का अनुमान है।

MP Weather Alert: मप्र के 22 जिलों में बारिश के आसार, जून के दूसरे हफ्ते में होगी मानसून की एंट्री!

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार चक्रवात यास (Cyclone Yaas Alert ) 26 मई की शाम तक पश्चिम बंगाल और उत्तरी ओडिशा के तटीय इलाकों से टकरागा। इस दौरान हवा की स्पीड 155-165 किमी प्रति घंटा रह सकती है। 23 और 24 मई को अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, 25 मई को ओडिशा के तटीय क्षेत्रों में भारी  बारिश की संभावना है।वही पश्चिम बंगाल में 25 से 27 मई तक बारिश के साथ झारखंड और बिहार में 26 मई व 27 मई को बारिश हो सकती है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)