MP में 1322 नए कोरोना पॉजिटिव केस, CM ने जताई चिंता, सोमवार को होली पर फैसला

mp corona

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। लॉकडाउन (Lockdown) और नाइट कर्फ्यू  (Night Curfew) के बावजूद मध्य प्रदेश (MP) में हालात चिंताजनक (Coronavirus) हो गए है। शनिवार को 1322 नए कोरोना पॉजिटिव  मिले है। चौंकाने वाली बात तो ये है कि इनमें से 800 से ज्यादा केस तो भोपाल 382, इंदौर में 326 और जबलपुर में 108 में मिले है।वही रतलाम, ग्वालियर और बुरहानपुर में एक-एक कोरोना मरीज की मौत हो गई। अबतक प्रदेश में 2,75,727 लोग संक्रमित हो गए है वही 3906 की मौत हो चुकी है।

MPPSC: मुख्य परीक्षा देने से पहले इंदौर में छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

स्वास्थ्य विभाग के आंकडों के अनुसार, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पिछले 24 घंटे में 1300 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मिले है। शनिवार को 22,980 सैंपलों की जांच में 1322 संक्रमित मिले हैं। इसमें भोपाल (Bhopal) 382, इंदौर (Indore) में 326 और जबलपुर (Jabalpur) में 108 में मिले है, वही 3 की मौत हो गई। इससे पहले शनिवार को 1307 कोरोना पॉजिटिव सामने आए थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)