MP के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद का हार्ट अटैक से निधन, पार्टी में शोक लहर

congress

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के वरिष्ठ कांग्रेस नेता (Senior Congress Leader) और  पूर्व सांसद सूरजभान सोलंकी (Surajbhan Solanki) का हार्ट अटैक (Heart Attack) से निधन हो गया है।आज रविवार सुबह 60 वर्षीय सोलंकी ने दिल्ली के एक अस्पताल (Delhi Hospital) में इलाज के दौरान अंतिम सांस ली।उनके पिताजी शिवभान सिंह सोलंकी म.प्र में उप मुख्यमंत्री (ShivBhan Singh Solanki, Deputy Chief Minister, Madhya Pradesh) रहे है।

MP Weather Alert: मप्र के इन जिलों में बारिश-ओलावृष्टि की संभावना, येलो अलर्ट

उनके निधन की खबर लगते ही कांग्रेस (Congress) समेत पूरी राजनैतिक गलियारों में शोक की लहर है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने ट्वीट (Tweet) कर लिखा है कि पूर्व सांसद सूरजभान सोलंकी(Former MP Surajbhan Solanki) के दुखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)