भोपाल कलेक्टर का एक्शन-आदेश की अवहेलना पर 5 कर्मचारी निलंबित

भोपाल कलेक्टर

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी में तेजी से फैल रहे कोरोना के बीच भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया (Bhopal Collector Avinash Lavania) ने बड़ी कार्रवाई की है।भोपाल कलेक्टर ने  कोरोना संक्रमण आपदा में दिए गए आदेशों का पालन नहीं करने और सौंपे गए कार्य के प्रति उदासीनता दिखाने पर अनुसानात्मक कर्रवाई करते हुए 5 कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है।

MP Weather Alert: नया सिस्टम एक्टिव, मप्र के इन जिलों में बारिश के आसार

दरअसल, बीते दिनों एसडीएम बैरागढ़ द्वारा भोपाल कलेक्टर लवानिया को कर्मचारियों की वास्तविक स्थिति और लापरवाही से अवगत कराया था। अनुविभागीय अधिकारी ( राजस्व ) अनुभाग संत हिरदाराम नगर (Saint Hirdaram Nagar) के पत्र द्वारा अवगत कराया गया है कि ये सभी लोग आदेशित ड्यूटी स्थल पर अनुपस्थित पाए गए है।  जिस पर कठोर कार्रवाई करते हुए उन्होंने 5 कर्मचारियों को निलंबित (Suspended) कर दिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)