इस्तीफा मंजूर होने के बाद निशा बांगरे ने कांग्रेस पर उठाए सवाल, कमलनाथ से कहा ‘अपना स्टैंड क्लियर करें’

Nisha Bangre

निशा बांगरे का इस्तीफा मंजूर होने के बाद अब आमला विधानसभा सीट को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। कांग्रेस दो दिन पहले आमला सीट पर मनोज मावले को टिकट दे चुकी है लेकिन निशा बांगरे इसे लेकर अब खुलकर विरोध जता रही है। उनका एक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कांग्रेस  द्वारा टिकट का आश्वासन दिए जाने और अन्य नाम घोषिक किए जाने को लेकर नाराजगी जता रही हैं।

आमला विधानसभा सीट को लेकर पसोपेश

पिछले कुछ समय से आमला विधानसभा सीट चर्चाओं में है। दरअसल कांग्रेस यहां से पूर्व डिप्टी कलेक्टर को चुनाव मैदान में उतारने की तैयारी में थी। अपनी दो लिस्ट में उसने 229 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी और सिर्फ आमला सीट को होल्ड पर रखा था। निशा बांगरे के मुताबिक ‘मुझे कांग्रेस द्वारा आश्वासन दिया गया था कि अंतिम 2 दिनों तक आपके इस्तीफे का इंतजार किया जायेगा।’ लेकिन इस्तीफे के मंजूर होने में देरी के चलते कांग्रेस ने वहां से दूसरे नाम मनोज मावले को टिकट दे दिया। अब जबकि उनका इस्तीफा मंजूर हो गया है ऐसे में बैतूल की पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे व्हाट्सएप ग्रुप्स में मैसेज करते हुए कहा है कि वो चुनाव लड़ेंगीं।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।