अब चर्चाओं में अजय विश्नोई का यह Tweet, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से की ये मांग

अजय विश्नोई

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। शिवराज सरकार (Shivraj Government) के सत्ता मे आने के बाद से ही पूर्व मंत्री और जबलपुर से भाजपा विधायक अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) लगातार चर्चाओं में बने हुए है।ट्वीटर (Twitter) के माध्यम से विश्नोई कभी मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सवाल खड़े करते है तो कभी पार्टी द्वारा वरिष्ठों की अनदेखी को लेकर। अब उनके एक और ट्वीट (Tweet) ने सियासी गलियारों और BJP में हलचल पैदा कर दी है, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) से प्रभारी मंत्री के तौर पर जबलपुर और रीवा संभाग का प्रभार खुद संभालने की मांग की है।

यह भी पढ़े… अजय विश्नोई के समर्थन में कांग्रेस, पूर्व मंत्री बोले- पूरे महाकौशल को यह दर्द, BJP में हलचल

दरअसल, अजय विश्नोई ने ट्वीट कर लिखा है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan)जीसादर प्रणाम । प्रदेश के सभी जिलों में अनेकों समस्याएं सरल समाधान के लिए प्रभारी मंत्री की बाट जोह रही हैं।अनुरोध है चौथी बार मुख्यमंत्री बनने की प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर प्रदेश को यह उपहार देने की कृपा करें और वायदे के अनुसार जबलपुर एवं रीवा (Jabalpur and Rewa) का प्रभार स्वयं ग्रहण करें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)