अब चर्चाओं में अजय विश्नोई का यह Tweet, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से की ये मांग

अजय विश्नोई ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) से प्रभारी मंत्री के तौर पर जबलपुर और रीवा संभाग का प्रभार खुद संभालने की मांग की है।

अजय विश्नोई

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। शिवराज सरकार (Shivraj Government) के सत्ता मे आने के बाद से ही पूर्व मंत्री और जबलपुर से भाजपा विधायक अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) लगातार चर्चाओं में बने हुए है।ट्वीटर (Twitter) के माध्यम से विश्नोई कभी मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सवाल खड़े करते है तो कभी पार्टी द्वारा वरिष्ठों की अनदेखी को लेकर। अब उनके एक और ट्वीट (Tweet) ने सियासी गलियारों और BJP में हलचल पैदा कर दी है, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) से प्रभारी मंत्री के तौर पर जबलपुर और रीवा संभाग का प्रभार खुद संभालने की मांग की है।

यह भी पढ़े… अजय विश्नोई के समर्थन में कांग्रेस, पूर्व मंत्री बोले- पूरे महाकौशल को यह दर्द, BJP में हलचल

दरअसल, अजय विश्नोई ने ट्वीट कर लिखा है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan)जीसादर प्रणाम । प्रदेश के सभी जिलों में अनेकों समस्याएं सरल समाधान के लिए प्रभारी मंत्री की बाट जोह रही हैं।अनुरोध है चौथी बार मुख्यमंत्री बनने की प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर प्रदेश को यह उपहार देने की कृपा करें और वायदे के अनुसार जबलपुर एवं रीवा (Jabalpur and Rewa) का प्रभार स्वयं ग्रहण करें।

अजय विश्नोई के इस ट्वीट के कई सियासी मयाने निकाले जा रहे है। चुंकी हाल में मंत्रिमंडल विस्तार के दौरान महाकौशल और विंध्य से मंत्री ना बनाए जाने पर उनका दर्द छलका था, जिसमें भाजपा ने चुप्पी साध ली थी, लेकिन कांग्रेस (Congress) ने विश्नोई का खुलकर समर्थन किया था। वही इस ट्वीट से कई सवाल भी खड़े हो रहे है कि क्या बीजेपी के अंदरखानों में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा..? क्या बीजेपी विधायकों (BJP MLA) की पार्टी में सुनवाई नहीं हो रही है, जो उन्हें ट्वीटर के माध्यम से अपनी बात रखनी पड़ रही है.?क्या यह प्रेशर पॉलिटिक्स (Pressure Politics) है या कुछ और…?