अजय विश्नोई के समर्थन में कांग्रेस, पूर्व मंत्री बोले- पूरे महाकौशल को यह दर्द, BJP में हलचल

अजय विश्नोई

जबलपुर, संदीप कुमार। शिवराज सरकार (Shivraj Government) के मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet Expansion) के बाद पूर्व मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी विधायक अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) ने ट्वीट ने सियासी गलियारों में खलबली मचा दी है। ट्वीट के बाद जहां बीजेपी (BJP) में हलचल तेज हो गई है, वही कांग्रेस (Congress) विश्नोई के समर्थन में उतर आई है। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma के बाद अब लखन घनघोरिया (Lakhan Ghanghoriya) का बड़ा बयान सामने आया है।

यह भी पढ़े… पूर्व मंत्री अजय विश्नोई के बयान से एक बार फिर गरमाई सियासत, बीजेपी में हलचल

दरअसल, पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक लखन घनघोरिया ने पूर्व मंत्री अजय विश्नोई का खुलकर समर्थन किया है।उन्होंने कहा कि ये दर्द सिर्फ अजय विश्नोई के दिल मे ही नहीं बल्कि महाकौशल के तमाम जनमानस में है।भारतीय जनता पार्टी की सरकार में महाकौशल की अनदेखी की गई है। महाकौशल-विंध्य (Mahakoshal-Vindhya) के हर विधायक की स्थिति कटे परिंदे जैसी हो गई है। अजय विश्नोई की वेदना बिल्कुल सही है, जिससे जनमानस में आक्रोश पनप सकता है। जितना दर्द अजय विश्नोई को अपनी उपेक्षा का हुआ है उतना ही दर्द महाकौशल की जनमानस को हुआ है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)