MP के बीजेपी विधायक का बड़ा ऐलान- वैक्सीन लगवाएं, फ्री मोबाइल रीचार्ज पाएं

Pooja Khodani
Published on -
बीजेपी विधायक

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) जनता को वैक्सीनेशन (Corona Vaccination)  के लिए जागरुक कर रहे है, अधिकारियों-नेताओं समेत सभी से शहर-शहर और गांव गांव अभियान चलाने का आह्नान कर रहे है, वही दूसरी तरफ राजधानी भोपाल के बीजेपी विधायक विष्णु खत्री ने बड़ा ऐलान किया है। बीजेपी विधायक (BJP MLA) ने ऑफर दिया है कि उनकी विधानसभा की 10 ग्राम पंचायतों में जो भी व्यक्ति 30 जून तक वैक्सीनेशन करवाएगा, उसका मोबाइल रिचार्ज (Mobile Recharge) कराया जाएगा।

MP Weather Update: मप्र के इन 9 जिलों में भारी बारिश की संभावना, अलर्ट जारी

दरअसल, विष्णु खत्री भोपाल की बैरसिया विधानसभा से बीजेपी विधायक (BJP MLA Vishnu Khatri) है और उन्होंने ट्वीट के माध्यम से यह घोषणा की है। यह ऑफर बैरसिया की 10 ग्राम पंचायत- खेजड़ाघाट, महोली, धमर्रा, जैतपुरा, पारदी, दमीला, गुर्जरखेड़ी, बन्दरूआ, पिपलिया हसनाबाद और चाटाहेडी में लागू रहेगा। बीजेपी विधायक ने कहा है कि इन 10 पंचायतों में 30 जून तक जो 100 लोग वैक्सीन लगवा लेंगे उन 100 लोगों के नाम का ड्रा निकाला जाएगा। इसमें से 10 लोगों के मोबाइल में विधायक अपनी जेब से 199 रुपये का रिचार्ज कराएंगे।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)