सरकारी नौकरी 2021: इन 7236 पदों पर निकली है बंपर भर्ती, मौका जानें से पहले करें एप्लाई

Pooja Khodani
Published on -
government job 2021

करियर, डेस्क रिपोर्ट। अगर आप टीचर (Teachers) बनना चाहते है और सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे है तो यह आपके लिए एकदम सुनहरा मौका है। दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड ((Delhi Subordinate Services Selection Board, DSSSB) ने विभिन्न 7236 पदों पर भर्ती निकाली है। इस सरकारी नौकरी (Government Jobs 2021) का मौका हाथ से जाने से पहले इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 24 जून तक ऑनलाइन मोड में अप्लाई कर सकते हैं।

OPSC Recruitment 2021: 351 पदों पर निकली है भर्ती, इतनी मिलेगी सैलरी

बोर्ड भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल ट्रेन्ड ग्रेजुएट टीचर (Trained Graduate Teachers, TGT) और असिस्टेंट टीचर (Assistant teachers), एलडीसी और र्क्लक सहित अन्य कुल 7,236 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में इच्छुक और योग्य टीचिंग और नॉन टीचिंग के पदों पर dsssb.delhi.gov.in पर जाकर ऑनालाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए कैंडिडेट्स का सिलेक्शन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)