MP उपचुनाव से पहले एक और मास्टर स्ट्रोक, अब दिग्गज नेता समर्थकों के साथ BJP में शामिल

पृथ्वीपुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में बसपा के पूर्व प्रत्याशी नंदराम कुशवाहा जी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

उपचुनाव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश उपचुनाव (MP By election 2021) से पहले दल बदल और तोड़फोड़ का सिलसिला जारी है। कांग्रेस के बाद अब बसपा (BSP) को बड़ा झटका लगा है। 2018 विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी से चुनाव लड़ने वाले नन्दराम कुशवाहा अब भाजपा में शामिल हो गए है। आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कुशवाह और उनके समर्थकों को भाजपा की सदस्यता दिलाई ।

यह भी पढ़े.. मंच से सीएम शिवराज की दो टूक- अब नही चलेगी किसी दबंग की दबंगई, सख्ती से निपटेंगे

पृथ्वीपुर से भाजपा प्रत्याशी शिशुपाल यादव (BJP candidate Shishupal Yadav)ने ट्वीट कर लिखा है कि पृथ्वीपुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) की सभा में बसपा के पूर्व प्रत्याशी नंदराम कुशवाहा जी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। आज पृथ्वीपुर में आयोजित जनसभा के दौरान बहुजन समाज पार्टी के नेता नंदराम कुशवाहा जी ने सैकड़ों कई कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। आप सभी का भाजपा (MP Bjp) परिवार में स्वागत है।

यह भी पढ़े.. दिवाली से पहले पेंशनरों को बड़ी सौगात, 19% DA और 4% RI, हर महीने मिलेगी पेंशन

बता दे कि नंदराम कुशवाहा 2018 में हुए मप्र विधानसभा चुनाव (mp assembly election) में पृथ्वीपुर विधानसभा सीट से बसपा उम्मीदवार थे और तीसरे नंबर पर आए थे। इस सीट पर कुशवाहा का अच्छा वर्चस्व है, शिवराज सरकार में राज्यमंत्री भारत सिंह कुशवाहा कई दिनों से नन्दराम कुशवाहा के संपर्क में बने हुए थे और आखिरकार उपचुनाव से ठीक 5 दिन पहले उन्हें भाजपा में शामिल करवा लिया।इससे पहले रविवार को खरगोन जिले के बड़वाह विधानसभा (Barwah assembly seat) से कांग्रेस विधायक सचिन बिरला (Congress MLA Sachin Birla) BJP में शामिल हुए थे।