मार्च 2022 में रिटायर होने वाले MP के कर्मचारियों के लिए काम की खबर, जारी हुए ये निर्देश

Chhattisgarh Government employees

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के अधिकारियों-कर्मचारियों (MP Employees) के लिए एक काम की खबर है।31 मार्च 2022 तक सेवानिवृत्त होने वाले समस्त शासकीय कर्मचारियों की ईएसएस प्रोफाईल अपडेट करने के निर्देश जारी किए गए है।सीधी में 15 दिसंबर तो रीवा में 20 दिसंबर तक अपडेट करने के निर्देश दिए गए है।

पीएम मोदी का Twitter Account हैक, बिटकॉइन के बारे में दी गलत जानकारी

दरअसल, आयुक्त कोष एवं लेखा संचालनालय मप्र भोपाल द्वारा समस्त शासकीय कर्मचारियों को उनकी प्रोफाईल संबंधी विवरण IFMIS में अद्यतन करने संबंधी निर्देश पूर्व में भी प्रसारित किये गये हैं। उक्त के संबंध में पुन: निर्देशित किया गया है कि आगामी 31.03.2022 तक सेवानिवृत्त होने वाले समस्त शासकीय सेवकों की ESS प्रोफाईल में समस्त प्रविष्टियां कार्यालय में उपलब्ध भौतिक अभिलेख अनुसार सही है और IFMIS में अद्यतन कर ली गई है, संबंधी प्रमाण-पत्र दिनांक 15 दिसंबर 2021 तक कार्यालय जिला कोषालय अधिकारी सीधी जिले में प्रेषित कर उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)