मध्य प्रदेश के कर्मचारियों-अधिकारियों को बड़ी राहत, अब मिलेगी ये सुविधा

Chhattisgarh Government employees

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 7th Pay Commission के तहत महंगाई भत्ते और राहत (DA/DR Hike) के बाद अब मध्य प्रदेश के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए राहत भरी खबर है।  महालेखाकार कार्यालय अब कर्मचारियों को एसएमएस (SMS) सुविधा देने का फैसला किया है। हालांकि इसके लिए कर्मचारियों को अपनी डिटेल्स डाक या फैक्स द्वारा प्रधान महालेखाकार को भेजनी होगी।

खुशखबरी: मध्य प्रदेश के 16 लाख किसानों को जल्द मिलेगा लाभ, कलेक्टरों को निर्देश जारी

दरअसल, महालेखाकार कार्यालय ग्वालियर (Accountant General Office Gwalior) द्वारा मध्यप्रदेश के अधिकारी और कर्मचारियों (MP Employees Officers) को शीघ्र जानकारी देने के लिये एसएमएस सुविधा शुरू की जा रही है। महालेखाकार कार्यालय के वरिष्ठ लेखा अधिकारी ने बताया है कि SMS सुविधा के लिये कर्मचारी को अभिदाता का नाम, सामान्य भविष्य निधि खाता क्रमांक, मोबाइल नम्बर और E-MAIL ID की जानकारी निर्धारित प्रारूप में प्रधान महालेखाकार (लेखा-हकदारी) द्वितीय के ग्वालियर स्थित कार्यालय में डाक या फैक्स द्वारा भेजनी होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)