बीजेपी नेत्री ने वैक्सीनेशन सेंटर पर सेलिब्रेट किया जन्मदिन, कोविड के नोडल अधिकारी बोले- नियमों का उल्लंघन, कलेक्टर से होगी शिकायत

बीजेपी नेत्री ने वैक्सीनेशन सेंटर पर नियमों को ताक पर रखकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जानकारी मिलने के बाद कोविड के नोडल अधिकारी ने कलेक्टर से शिकायत कर कार्रवाई की बात कही है।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर (Indore) में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) की रफ्तार थमने के बाद वैक्सीनेशन (Vaccination) का काम तेजी से जारी है। इसी बीच एक बड़ी लापरवाही का मामला इंदौर के वैक्सीनेशन सेंटर पर सामने आया है जहां आईसीएमआर (ICMR) की गाइड लाइन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आदेशों की धज्जियां एक बीजेपी नेत्री और उनके समर्थक उड़ाते नजर आए।

यह भी पढ़ें:-दमोह- महंगाई के खिलाफ युवक कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

पूरा मामला शनिवार को शहर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 के वार्ड 58 में स्थित 39 नम्बर स्कूल के वैक्सीन सेंटर का है। जहां बीजेपी नेत्री और उनके समर्थकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में एक तरफ वैक्सीनेशन के लिए टीम काम कर रही थी तो दूसरी हार फूल की मालाओं के साथ बकायदा केक सजाकर केक कटिंग सेरेमनी भी आयोजित की गई। इस दौरान खुद वार्ड की बीजेपी अध्यक्ष और वैक्सीनेशन प्रोग्राम की संयोजक माधुरी जायसवाल ने मास्क नहीं पहना था और ना ही उनके समर्थकों ने। वायरल वीडियो के सामने आने के बाद जब मीडिया मौके पर पहुंची तो समर्थक हर सवाल को नकारते रहे। वहीं बीजेपी नेत्री माधुरी जायसवाल इसे समर्थकों का उत्साह बताती रही और अपनी सफाई में कहने लगी कि आज ही उनके परिवार में किसी बुजुर्ग की अंत्योष्टि की गई है और उन्होंने कोविड प्रोटोकॉल नहीं तोड़ा है।

इधर, वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह से पूरी व्यवस्था को मजाक बनाकर जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया है। इस मामले को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने गम्भीरता से लेते हुए मामले की शिकायत जिला कलेक्टर मनीष सिंह को करने की बात की है। कोविड – 19 के जिला नोडल टीकाकरण डॉ. प्रवीण जड़िया ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जाएगी और नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।