अब BJP विधायक ने छूए कमलनाथ के पैर, वीडियो वायरल, भाजपा में खलबली

भोपाल/विदिशा।

मध्यप्रदेश में नेताओ की चरण वंदना का सिलसिला लगातार जारी है।आए दिन नेता , बड़े नेताओं के पैर छूकर सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर रहे है। जबलपुर में विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पैर छूने के बाद अब भाजपा विधायक द्वारा सीएम कमलनाथ के पैर छूने का मामला सामने आया है।इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वही भाजपा में खलबली मच गई है।

दरअसल, शुक्रवार को विदिशा में अस्पताल का लोकार्पण करने के लिए जैसे ही मुख्यमंत्री कमलनाथ मंच पर पहुंचे, जिले की शमशाबाद से भाजपा विधायक राजश्री रुद्रप्रताप सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के पैर छू लिए। कमलनाथ ने भी उनके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया।  इसके बाद मुख्यमंत्री के साथ राजश्री अपने-अपने स्थान पर जाकर बैठ गए। थोड़ी देर बाद राजश्री फिर मुख्यमंत्री के पास आकर बैठ गई और देर तक बातें करती रहीं। मुख्यमंत्री और विधायक के बीच के क्या बात हुई इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। इस दौरान किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वही इसी मंच पर मौजूद विदिशा के प्रभारी मंत्री हर्ष यादव भी मुख्यमंत्री कमलनाथ के पैर छूते हुए कैमरे में कैद हुए हैं।

कौन है राजश्री

कमलनाथ के पैर छूने वाली भाजपा विधायक राजश्री के पति रुद्रप्रताप सिंह कांग्रेस नेता रहे हैं। एक बार वे निर्दलीय विधायक रह चुके हैं। बताया जाता है कि वह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के काफी करीबी रहे हैं। राजश्री सिंह पहले कांग्रेस के टिकट पर शमशाबाद से चुनाव लड़ चुकी है। जबकि पिछली बार वे भाजपा में शामिल हो गई थीं और उन्हें भाजपा ने टिकट दिया था और वे जीत भी गई थीं। 

इसी मंच पर प्रभारी मंत्री ने भी छूए पैर

विदिशा के मंच पर इसी मंच पर स्वागत करने के लिए प्रभारी मंत्री हर्ष यादव भी मौजूद थे। उन्होंने भी मुख्यमंत्री कमलनाथ को पुष्पगुच्छ दिया और पैर छूए। यह वीडियो में भी दिखाई दे रहा है।

कई दिनों से सिलसिला जारी

बता दे कि बीते दिनों कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर का कांग्रेस के दिग्गज नेता सिंधिया के साष्टांग दंडवत प्रणाम का वीडियो वायरल हुआ था।जिसको लेकर खूब बवाल मचा था और इस पर सिंधिया ने भी दुख जताया था।अभी ये मामला ठंडा ही हुआ था कि इसके बाद 12 नवंबर को गुरुद्वारे में देवास नगर निगम आयुक्त संजना जैन ने मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के पैर छू लिए थे।जिसको लेकर भी कई सवाल खडे हुए थे। बीजेपी द्वारा नियमों का हवाल दिया गया था। जैसे तैसे मामला शांत हुआ कि शुक्रवार को जहां जबलपुर में विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पैर  छूकर आशीर्वाद लिया।वही विदिशा में भाजपा विधायक ने कमलनाथ के पैर छूकर सियासत गर्मा दी है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वही भाजपा में खलबली मच गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here