MP उपचुनाव : BJP आज करेगी 28 सीटों पर वीडियो रथ रवाना

भूपेन्द्र सिंह नगरीय निकायों

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। BJP उप चुनाव (By-election) में प्रचार की हाईटेक शैली (Hi-tech Style) अपना रही है। इसके लिए उसने वीडियो रथ (Video Chariot) तैयार किए हैं। यह वीडियो रथ उपचुनाव वाले क्षेत्र में मंगलवार से दस्तक देंगे। इन रथों में केंद्र और शिवराज सरकार (Shivraj Government) की उपलब्धियों और योजनाओं का पूरा ब्यौरा होगा। जिससे आम जनता को अवगत कराया जाएगा।

यह भी पढ़े…MP उपचुनाव : कांग्रेस को बड़ा झटका, गुलाब सिंह किरार BJP में शामिल

इन रथों से “शिवराज है तो विश्वास है” (Shivraj Hai To Vishwas Hai) का संदेश दिया जाएगा। भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक और नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह ( Minister Bhupendra Singh) ने मीडिया से चर्चा में कहा कि मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan), प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP State President VD Sharma) समेत अन्य वरिष्ठ नेता कन्या पूजन के पश्चात इन डिजिटल रातों को रवाना करेंगे। उन्होंने बताया कि भाजपा के इन दिनों 28 विधानसभा क्षेत्र (Assembly Area) में मंडल सम्मेलन चल रहे हैं अब तक 111 मंडलों में सम्मेलन हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि 15 अक्टूबर से 14 अक्टूबर तक मतदान केंद्र में सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)