Bollywood Actor आमिर खान हुये कोरोना पॉजिटिव, कुछ दिन पहले ही छोड़ा था सोशल मीडिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले खतरनाक दर से बढ़ रहे हैं। सिर्फ आम लोग ही नहीं, मशहूर हस्तियां जो अतिरिक्त देखभाल कर रही हैं, कोरोना वायरस से नहीं बच पा रही है। बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आमिर खान (Amir Khan) भी कोरोना के शिकार हो गए है। दरअसल आमिर खान का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। जिसके के बाद उन्होंने खुद को घर में सेल्फ आईसोलेट (Self Isolate) कर लिया है। इस बात की पुष्टी उनके प्रवक्ता ने की है। जैसे ही यह खबर बाहर आई, #AmirKhan माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर ट्रेंड करने लगा और कई लोगों ने तो उने ‘गेट वेल सून’ मैसेज भी दिए।

ये भी पढे़- Employment : शिवराज सरकार का एक्शन प्लान तैयार, 7 लाख से ज्यादा को मिलेगा रोजगार

बता दें कि कुछ दिन पहले ही आमिर ने सोशल मीडिया (Social Media) को छोड़ दिया था और कहा था कि वह मीडिया के माध्यम से संपर्क में रहेंगे। उनके अंतिम पोस्ट के एक हिस्से में लिखा था “मैंने ढोंग छोड़ने का फैसला किया है। हम पहले की तरह ही संवाद करते रहेंगे। वायरस की चपेट में आने के बाद, प्रशंसक अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

हाल ही में रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, कार्तिन आर्यन, तारा सुतारिया, वरुण धवन, नीतू सिंह जैसी बॉलीवुड की तमाम हस्यियां भी कोरोना पॉजिटिव हुई थीं।

ये भी पढे़- देवास में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा हुआ शतक पार, कलेक्टर-एसपी ने खुद संभाली कमान

आमिर खान के प्रवक्ता ने कहा, ‘आमिर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वो फिलहाल अपने घर में होम-क्वारंटीन में हैं और सभी नियमों का पालन कर रहे हैं। उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। जो कोई भी शख्स हाल ही में उनके संपर्क में आया हो तो उन्हें भी एहतियात के तौर पर अपना टेस्ट करा लेना चाहिए। आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया।’