ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अपने बयानों और ट्वीट से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) अनुच्छेद 370 को लेकर एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर क्लब हाउस चैट के एक वायरल ऑडियो ने देशभर की सियासत को गर्मा दिया है। एक तरफ जहां जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने दिग्विजय सिंह के इस बयान का समर्थन किया है, वही दूसरी तरफ BJP विरोध में उतर आई है और सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक हमले बोल रही है।अब ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है।

यह भी पढ़े… Sushant Singh Rajput : मौत के 1 साल बाद तेजी से वायरल हो रहा सुशांत सिंह राजपूत का ये VIDEO

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के बाद अब राजा साहब पर महाराज ने पलटवार किया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीटर के माध्यम से ना सिर्फ दिग्विजय सिंह बल्कि पूरी कांग्रेस की नीति और नीयत पर सवाल खड़े कर दिए है।ज्योतिरादित्य सिंधिया  ट्वीट कर लिखा है कि कांग्रेस आज भी पाकिस्तान का पक्ष लेने से चूकती नहीं। कांग्रेस की नीति और नीयत का सत्य! मुझे आश्चर्य नहीं हुआ दिग्विजय सिंह जी!!

ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने भी ट्वीट कर जमकर निशाना साधा है। कैलाश ने ट्वीट कर लिखा है कि कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ#INC महासचिव दिग्विजय सिंह ने पाकिस्तानी पत्रकार की मौजूदगी में कांग्रेस की सरकार बनने पर कश्मीर में 370 लागू करने की बात कही है।सोनिया गाँधी समेत तमाम कांग्रेस दिग्विजय के इस बयान पर मौन क्यों? क्या यह INC आलाकमान के इशारे पर दिया गया बयान है?

यह भी पढ़े.. MP News: किसानों का इंतजार खत्म, 3 दिन बाद शुरु होगी समर्थन मूल्य पर मूंग की खरीदी

इससे पहले दिग्विजय सिंह जी, हम जानते हैं कि आपके मन में धारा 370 हटने का दर्द है, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं, उनके पीछे पूरा देश खड़ा है! ​यह कांग्रेस की पाकिस्तानी मानसिकता है। कांग्रेस फिर से पाकिस्तान की भाषा बोल रही है। उनके नेता दिग्विजय कहते हैं कि धारा 370 हटाने पर पुर्विचार किया जाएगा? क्या पुनर्विचार करेगी कांग्रेस ? क्या फिर धारा-370 थोप के अलगाववाद को हवा देगी?