Viral Audio : ज्योतिरादित्य सिंधिया का वार- मुझे आश्चर्य नहीं हुआ दिग्विजय सिंह जी

ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अपने बयानों और ट्वीट से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) अनुच्छेद 370 को लेकर एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर क्लब हाउस चैट के एक वायरल ऑडियो ने देशभर की सियासत को गर्मा दिया है। एक तरफ जहां जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने दिग्विजय सिंह के इस बयान का समर्थन किया है, वही दूसरी तरफ BJP विरोध में उतर आई है और सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक हमले बोल रही है।अब ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है।

यह भी पढ़े… Sushant Singh Rajput : मौत के 1 साल बाद तेजी से वायरल हो रहा सुशांत सिंह राजपूत का ये VIDEO

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के बाद अब राजा साहब पर महाराज ने पलटवार किया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीटर के माध्यम से ना सिर्फ दिग्विजय सिंह बल्कि पूरी कांग्रेस की नीति और नीयत पर सवाल खड़े कर दिए है।ज्योतिरादित्य सिंधिया  ट्वीट कर लिखा है कि कांग्रेस आज भी पाकिस्तान का पक्ष लेने से चूकती नहीं। कांग्रेस की नीति और नीयत का सत्य! मुझे आश्चर्य नहीं हुआ दिग्विजय सिंह जी!!


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)