CM Helpline : अगर ऐसा हुआ तो अधिकारियों को मिलेगा नोटिस, 15 जिलों को सूचना

CM HELPLINE

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। सीएम हेल्पलाइन (CM Helpline) में लगातार हो रही शिकायतों के निवारण में लापरवाही को लेकर  पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी (Western Region Power Distribution Company) ने बड़ा फैसला लिया है। इसके तहत शिकायत निवारण के संबंध में कंपनी अब जो जिले समाधान तेजी से करेंगे, उन्हें प्रशस्ती पत्र देगी, जो जिले लापरवाही बरतेंगे, उन्हें कारण बताओ नोटिस  (Notice) जारी किया जाएगा। मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी इंदौर (Indore) के मुख्य महाप्रबंधक संतोष टैगोर ने यह घोषणा कर इंदौर-उज्जैन संभाग (Indore-Ujjain Division) के 15 जिलों को सूचना भी भेज दी है।

यह भी पढ़े… बड़ी घोषणा : मध्य प्रदेश में जल्द होगी CHO के पदों पर होम्योपैथी चिकित्सकों की भर्ती

मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी इंदौर (Madhya Pradesh Western Region Power Distribution Company Indore) के मुख्य महाप्रबंधक संतोष टैगोर ने बताया कि बिजली कंपनी (electricity company) व्यवस्था सुधार एवं उपभोक्ताओं से सतत संपर्क के चलते MPWRPDC की सीएम हेल्प लाइन में शिकायतें सतत घटते क्रम में है। प्रबंध निदेशक  अमित तोमर के निर्देशानुसार सीएम हेल्प लाइन में आने वाली शिकायतों की सघन मानिटरिंग की जा रही है। बुधवार को पूरे मप्र में जहां शिकायतों की संख्या सात हजार के करीब है, वहीं मप्रपक्षेविविकं की 15 जिलों से संबंधित शिकायतें 935 है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)