सीएम शिवराज ने कमलनाथ को घेरा, कहा ‘कांग्रेस ने इसे नकुलनाथ और जयवर्धन सिंह के भविष्य का चुनाव बना दिया है’

Shivraj

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने है कहा कि कांग्रेस ने ये चुनाव नकुलनाथ जी और जयवर्धन जी के भविष्य का चुनाव बना दिया है। ‘ये मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव है’ कमलनाथ की इस बात के जवाब में उन्होने ये बात कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में खड़गे जी ने टिकट बाँटने की फ्रेंचाइजी कमलनाथ जी को सौंप दी है। अब कमलनाथ जी, न खड़गे जी की सुन रहे, न गांधी परिवार की, न I.N.D.I. गठबंधन की, अपनी मर्जी चला रहे हैं और सहयोगियों को अपमानित कर रहे हैं।

सीएम ने कमलनाथ पर साधा निशाना

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि टिकट बांटने की फ्रेंचाइजी लेकर कमलनाथ किसी की नहीं सुन रहे हैं। वो नकुलनाथ को स्थापित कर रहे हैं और दिग्विजय सिंह जयवर्धन सिंह को स्थापित करने का काम कर रहे हैं। उन्होने कहा कि अब कमलनाथ खुद ही सर्वे करा रहे हैं और खुद टिकट बांट रहे हैं। वो ‘इंडी गठबंधन’ को अपमानित कर रहे हैं। न अब वो इंडी गठबंधन की सुन रहे हैं, न खड़के जी की सुन रहे हैं, न ही सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की सुन रहे हैं। वो तो सिर्फ अपनों को स्थापित करने के काम में लगे हैं।

कहा ‘कांग्रेस में पुत्रों को स्थापित करने की लड़ाई’

एक दिन पहले भी मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा था कि वहां कुछ टिकट कमलनाथ जी ले गए, कुछ दिग्विजय सिंह ले गए और बाकी सब हाथ मलते रह गए है। उन्होने कहा कि कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है और पुत्रों को स्थापित करने की लड़ाई चल रही है। ये दुर्गति कांग्रेस के अंदर भी है और ‘इंडी गठबंधन’ भी स्थापित होने से पहले ही टूट गया। अब एक बार फिर शिवराज ने कहा कि कमलनाथ भले ये कहते रहे हैं कि इस बार मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव है लेकिन असल में तो कांग्रेस में ये उनके और दिग्विजय सिंह के बेटे के भविष्य का चुनाव बनकर रह गया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News