सीएम शिवराज का कमलनाथ को जवाब, कहा ‘मैं विकास का नारियल लेकर चलता हूं, कांग्रेसी ताला लेकर चलते हैं’

CM Shivraj Singh Chouhan

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के उस कटाक्ष का जवाब दिया है जिसमें वो कहते हैं कि मुख्यमंत्री अपनी जेब में नारियल लेकर चलते हैं। इसे लेकर सीएम ने कहा कि ‘मैं विकास का नारियल लेकर चलता हूं, तो वहीं कांग्रेसी ताला लेकर चलते हैं और सरकार में आने पर भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं पर ताला डाल देते हैं।’

कमलनाथ का कटाक्ष

मिशन MP Election 2023 के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पूरी ताकत से मैदान में है। अपनी अपनी उपलब्धियां, योजनाएं, घोषणाएं, वादे लेकर दोनों पार्टी के नेता जनता के बीच हैं। इसी के साथ एक दूसरे पर हमले करने का सिलसिला भी जारी है। पिछले कुछ समय से कमलनाथ लगातार मुख्यमंत्री को घेरते हुए कहते आए हैं कि वो सिर्फ ‘घोषणावीर’ हैं और अपनी जेब में नारियल लेकर चलते हैं। कमलनाथ का कहना है कि पिछले 18 साल में सीएम द्वारा की गईं 22 हजार घोषणाएं अधूरी पड़ी है और अब एक बार फिर चुनाव आने के बाद वो मशीनी गति से नई घोषणाएं कर रहे हैं।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।